main page

'स्ट्रीट डांसर 3D' और 'पंगा' के साथ क्लैश को लेकर कंगना ने कही ये बात

Updated 26 December, 2019 02:38:00 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कंगना की 'पंगा' बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। अपनी फिल्म 'पंगा' के वरूण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' के साथ होने वाले टकराव.....

बॉलीवुड तड़का टीमः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कंगना की 'पंगा' बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। अपनी फिल्म 'पंगा' के वरूण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' के साथ होने वाले टकराव के बावजूद खुश है।        
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कंगना रनौत और वरूण धवन की फिल्में 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। कंगना फिल्म ‘पंगा' के वरुण धवन की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी' के साथ टकराव पर बिल्कुल परेशान नहीं है बल्कि वे इस बात पर खुश हैं।
        Bollywood Tadka
कंगना रनौत ने कहा , ईमानदारी से कहूं तो मैं काफी खुश हूं कि दोनों फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं। कई बार ऐसा होता है कि दो फिल्मों की कहानियां भले ही अलग हो लेकिन इन फिल्मों की टारगेट ऑडियंस एक ही होती है लेकिन हमारे साथ ऐसा नहीं है।
Bollywood Tadka
यहां दोनों फिल्मों की टारगेट ऑडियंस अलग है और इसके चलते मैं काफी अच्छा महसूस कर रही हूं।

: Pawan Insha

varun dhawanstreet dancer 3d and panga kangana ranautbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news

loading...