main page

जैकी के बर्थडे बैश में पत्नी संग वरुण की स्टाइलिश एंट्री, पिंक साटिन ड्रेस में पति संग पोज देती नताशा ने चुराई लाइमलाइट

Updated 25 December, 2022 12:43:23 PM

एक्टर से फिल्ममेकर बने जैकी भगनानी ने शनिवार को अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर जैकी ने अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की, जहां कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। इसी बीच एक्टर वरुण धवन ने पत्नी नताशा दलाल के साथ धांसू एंट्री मारी। इस दौरान कपल के कैमरे में कैद

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर से फिल्ममेकर बने जैकी भगनानी ने शनिवार को अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर जैकी ने अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की, जहां कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। इसी बीच एक्टर वरुण धवन ने पत्नी नताशा दलाल के साथ धांसू एंट्री मारी। इस दौरान कपल के कैमरे में कैद हो गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान नताशा दलाल पिंक कलर की साटिन शॉर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर की और पिंकिश मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया। ओवरऑल लुक में नताशा की ब्यूटी देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

वहीं वरुण धवन इस दौरान ब्लैक पैंट के साथ डेनिम जैकेट में परफेक्ट लग रहे हैं और पत्नी के साथ जबरदस्त पोज दे रहे हैं। एक साथ कपल की ये बॉन्डिंग फैंस का खूब दिल जीत रही है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो वरुण धवन को पिछली बार फिल्म 'भेड़िया' में देखा गया था। फिल्म में एक्टर कृति सेनन के साथ नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली।

Content Writer: suman prajapati

Varun Dhawanstylish entrywifeNatasha DalalJackky Bhagnanibirthday bashBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...