main page

खूबसूरत तस्वीरें: 'इस गृह की मेरे पसंदीदा दिल की धड़कन को हैप्पी बर्थडे' पत्नी नताशा के बर्थडे पर वरुण धवन का खास पोस्ट

Updated 08 May, 2022 11:47:47 AM

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल बी-टाउन के फेमस कपल्स में से एक है। वरुण अक्सर पत्नी नताशा संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में वरुण ने नताशा के साथ बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। वरुण ने ये तस्वीर नताशा के बर्थडे पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वरुण नताशा संग सेल्फी लेते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में नताशा वरुण के गालों पर किस करती नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल बी-टाउन के फेमस कपल्स में से एक है। वरुण अक्सर पत्नी नताशा संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में वरुण ने नताशा के साथ बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं।

Bollywood Tadka

वरुण ने ये तस्वीर नताशा के बर्थडे पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वरुण नताशा संग सेल्फी लेते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में नताशा वरुण के गालों पर किस करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

आखिरी तस्वीर की बात करें तो इसमें मिसेज धवन अपने पेट डाॅग पर प्यार लुटा रही हैं। इन तस्वीरों के साथ वरुण ने लिखा-'इस गृह की मेरे पसंदीदा दिल की धड़कन को हैप्पी बर्थडे ☘️जाॅय की मम्मा को भी।' नताशा और वरुण की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो वरुण धवन ने इसी साल 24 जनवरी में लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग सात फेरे लिए थे। कपल ने परिवार और कुछ दोस्तों के बीच अलीबाग में शादी रचाई थी। 

काम की बात करें तो वरुण आखिरी बार सारा अली खान के साथ 'कुली नंबर 1' के रीमेक में नजर आए थे। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वरुण 'जुग जुग जीयो', 'भेड़िया' जैसी मूवीज हैं। इसके अलावा वह जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म 'बवाल' में दिखाईं देंगी। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Varun DhawanwishwifeNatasha DalalbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...