main page

GF नताशा का हाथ थाम एयरपोर्ट पर स्पॉट वरूण धवन, तस्वीरों में साफ नजर आई लव कैमिस्ट्री

Updated 27 November, 2018 06:03:47 PM

बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन बीती रात गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस समय उन दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। इस दौरान नताशा का वरूण का हाथ थामें नजर आई और वरूण फोन पर लगातार किसी से बात करते दिख रहे हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री इन फोटोज में साफ देखी जा सकती है। काफी समय से नताशा-वरूण की शादी की अफवाहें उड़ रही हैं, कहा जा है कि वरूण बहुत जल्द नताशा के साथ सात फेरे लेने वाले हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन बीती रात गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस समय उन दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। इस दौरान नताशा का वरूण का हाथ थामें नजर आई और वरूण फोन पर लगातार किसी से बात करते दिख रहे हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री इन फोटोज में साफ देखी जा सकती है। काफी समय से नताशा-वरूण की शादी की अफवाहें उड़ रही हैं, कहा जा है कि वरूण बहुत जल्द नताशा के साथ सात फेरे लेने वाले हैं।

 

Bollywood Tadka


यहां पर नताशा स्काई ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आई और यह ड्रेस नताशा पर काफी जच रही है। बता दें कि, हाल ही में शो 'कॉफी विद करन' में वरूण ने नताशा के साथ अपने रिश्ते पर खुल कर अपने विचार रखे थे और बताया था कि वो और नताशा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


इस तस्वीर में वरुण धवन अकेले ही फोन पर बात करते नजर आ रहे हैं। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वो पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ का भी हर दम ख्याल रखते हैं। यही कारण है कि उन्होंने आज तक बॉक्स ऑफिस पर आज तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है।

 

Bollywood Tadka

: Konika

varun dhawangirlfriendnatasha dalal

loading...