main page

लंदन में गर्लफ्रेंड नताशा के साथ वैकेशन एंजॉय कर रहे हैं वरुण, सामने आईं रोमांटिक तस्वीरें

Updated 03 August, 2018 11:37:21 AM

बाॅलीवुड एक्यर वरुण धवन इन दिनों गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ लंदन में हाॅलीडे एंजॉय कर रहे हैं। उस दौरान की एक तस्वीर सोशल साइ पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, हॉलिडे पर वरुण धवन को डायरेक्टर शशांक खेतान और उनकी पत्नी ने भी ज्वॉइन किया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ लंदन में हाॅलीडे एंजॉय कर रहे हैं। उस दौरान की एक तस्वीर सोशल साइ पर काफी वायरल हो रही है।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, हॉलिडे पर वरुण  को डायरेक्टर शशांक खेतान और उनकी पत्नी ने भी ज्वॉइन किया। इस दौरान की तस्वीरें शशांक ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की, जिसमें दोनों पोज बनाते नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वरुण ने कभी नताशा के साथ अपने रिलेशन को कंफर्म नहीं किया, लेकिन दोनों को अक्सर एक-साथ ई इवेंट, शादी, प्रीमियर और पार्टी में साथ देखा जाता है। फिल्मों की बात करें तो वरुण फिल्म 'सूई धागा' में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

 

इसमें वरुण के साथ अनुष्का शर्मा भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में दोनों देसी अवतार में दिखेंगे। यह फिल्म 28 सितम्बर, 2018 को रिलीज होगी। इसके अलावा वरुण फिल्म 'कलंक' में नजर आएंगे। यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार नजर आएंगे। 

 

@varundvn @natashadalal88 @nalinidatta ... No words needed ... #london

A post shared by Shashank Khaitan (@shashankkhaitan) on

 

 

: Konika

varun dhawangirlfriendnatasha dalalenjoylondonvacationRomanticpictures

loading...