main page

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का सॉन्ग 'नैन ता हीरे' रिलीज, वरुण -कियारा की केमिस्ट्री ने जीता सबका दिल

Updated 17 June, 2022 05:43:37 PM

एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म जुग जुग जियो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। फिल्म का फैंस को बेसबरी से इंतजार है।  नाच पंजाबन, रंगीसारी, दुपट्टा के बाद अब मेकर्स ने फिल्म चौथा गाना नैन ता हीरे रिलीज कर दिया है, जो इंटरनेट पर आते ही छा गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म जुग जुग जियो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। फिल्म का फैंस को बेसबरी से इंतजार है।  नाच पंजाबन, रंगीसारी, दुपट्टा के बाद अब मेकर्स ने फिल्म चौथा गाना नैन ता हीरे रिलीज कर दिया है, जो इंटरनेट पर आते ही छा गया है।

Bollywood Tadka

 

नैन ता हिरे गाने के जरिए कियारा आडवाणी और वरुण धवन की लव स्टोरी को दिखाया गया है, जो स्कूल के दिनों से शुरू होते हुए शादी के बाद तलाक तक पहुंच जाती है। इस गाने में वरुण और कियारा जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस सॉन्ग को पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा और असीस कौरी ने गाया है।

 

बता दें, राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 'जुग जुग जियो' की कहानी एक पंजाबी फैमिली के दो कपल की नोकझोंक पर आधारित है, जिसमें दोनों ही तलाक के लिए संघर्ष करते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म 24 जून, 2022 को पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।
 

Content Writer: suman prajapati

Varun DhawanKiara AdvaniJug Jugg JeeyosongNain Ta HeerereleasedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...