main page

हाथों में हाथ थाम वरुण-नताशा ने लिया थे सात फेरे, पहली एनिवर्सरी पर Mr. Dhawan ने खोला शादी की एलबम का पिटारा

Updated 24 January, 2022 01:59:14 PM

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल की गिनती बी-टाउन के फेमस कपल्स में होती हैं। वरुण और नताशा 24 जनवरी को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। वरुण और नताशा की शादी काफी सीक्रेट थी। यहां तक इस शादी में इंडस्ट्री से भी बहुत कम लोगों की इन्वाइट किया गया था। कपल की शादी अलीबाग के आलीशान महल ''द मेंशन हाउस'' में हुई थी। इस खास मौके पर वरुण ने पत्नी नताशा पर खूब प्यार लुटाया। पहली एनिवर्सरी पर वरुण धवन ने अपनी शादी की अनसीन तस्वीरें शेयर की।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल की गिनती बी-टाउन के फेमस कपल्स में होती हैं। वरुण और नताशा 24 जनवरी को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। वरुण और नताशा की शादी काफी सीक्रेट थी।

Bollywood Tadka

यहां तक इस शादी में इंडस्ट्री से भी बहुत कम लोगों की इन्वाइट किया गया था। कपल की शादी अलीबाग के आलीशान महल 'द मेंशन हाउस' में हुई थी। इस खास मौके पर वरुण ने पत्नी नताशा पर खूब प्यार लुटाया। पहली एनिवर्सरी पर वरुण धवन ने अपनी शादी की अनसीन तस्वीरें शेयर की। 

Bollywood Tadka

वरुण और नताशा बचपन के दोस्त थे। डेटिंग शुरू करने से पहले वे कई सालों तक दोस्त बने रहे। एक इंटरव्यू में नताशा ने कहा था-'वरुण और मैं एक साथ स्कूल में थे। 20 साल की उम्र तक हम दोस्त बने रहे और फिर मुझे याद है, इसके बाद ही हम डेटिंग शुरू कर चुके थे। मुझे लगता है, हमें एहसास हुआ कि हम सिर्फ अच्छे दोस्तों से कुछ ज्यादा थे।'

Bollywood Tadka

करीना कपूर के रेडियो शो में वरुण ने नताशा के प्यार में पड़ने के बारे में बात की थी। वरुण ने कहा था-पहली बार जब वो नताशा से मिले थे, तब वो छठी क्लास में थी। वो दोनों ग्यारहवीं और बारहवीं क्लास तक दोस्त थे। वो बहुत करीबी दोस्त थे। 

Bollywood Tadka


वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से करियर की शुरुआत की थी।इसके बाद वे मैं तेरा हीरो, कलंक, कुली नं. वन, एबीसीडी 3, दिलवाले, जुड़वां 2, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, बदलापुर, हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, एबीसीडी 2 जैसी फिल्मों में नजर आए। उनकी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो हैं।

Bollywood Tadka

फंक्शन में झूमते वरुण


Bollywood Tadka

दोस्तों संग वरुण की मस्ती

Bollywood Tadka

 शादी के रस्में निभाते वरुण

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

फेरों के बाद एक-दूजे में खोए वरुण-नताशा
 

Bollywood Tadka

पिया के नाम की मेहंदी लगने के बाद वरुण की बाहों में शर्माती नताशा 

 

Content Writer: Smita Sharma

Varun DhawanNatasha Dalalfirst wedding anniversaryunseen picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...