main page

शादी के बाद अपना अलग आशियाना बसाएंगें वरुण-नताशा, करीबी दोस्त ने किया खुलासा

24 January, 2021 04:17:54 PM

24 जनवरी को बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हमेशा-हमेशा के लिए गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कपल की शादी आज अलीवाग में धूमधाम से हो रही है। बॉलीवुड के कई बड़े स्टार शादी में चार-चांद लगाने पहुंचे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि शादी के बाद नताशा और वरुण अपना अलग आशियाना बसाने वाले हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 24 जनवरी को बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हमेशा-हमेशा के लिए गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कपल की शादी आज अलीवाग में धूमधाम से हो रही है। बॉलीवुड के कई बड़े स्टार शादी में चार-चांद लगाने पहुंचे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि शादी के बाद नताशा और वरुण अपना अलग आशियाना बसाने वाले हैं।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण के करीबी दोस्त ने बताया कि वरुण शादी के बाद पत्नी नताशा दलाल संग प्लश अपार्टमेंट रहने वाले हैं। ये अपार्टमेंट जो वरुण ने कुछ साल पहले खरीदा था।

Bollywood Tadka


दोस्त ने बताया कि वरुण धवन ने ये अपार्टमेंट ये सोचकर खरीदा था कि वह अपने परिवार के पास भी रह पाएंगे और नताशा को भी समय दे सकेंगे। नताशा पूरा फ्लैट अपने हिसाब से डेकोरेट किया है ताकि नई जगह शिफ्ट होने में उन्हें कोई दिक्कत न हो।

 

Bollywood Tadka


बता दें, वरुण और नताशा पिछले काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और आज आखिरकार वो अपने रिशते को एक नया नाम देने जा रहे है। 
ये भी बता दें कि नताशा और वरुण शादी के बाद हनीमून के लिए टर्की जाने वाले हैं। वहां सिरागन पैलेस एक फाइव स्टार होटल है जो दुनिया का सबसे खूबसूरत और महंगे होटल में से एक है।


Varun Natashaliveplush apartmentmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...