main page

वरुण सूद, दिव्या अग्रवाल 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2' में रोमांस फरमाते आएंगे नजर

Updated 27 November, 2019 09:12:46 PM

टीवी दुनियां की मशहूर जोड़ी वरुण सूद (Varun Sood) और दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) जल्द जी5 (ZEE5) और ऑल्ट बालाजी की आगामी सीरीज ''रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2'' में अपने सिजलिंग रोमांस के साथ तापमान बढ़ाते हुए नजर आएंगे....

नई दिल्ली। टीवी दुनियां की मशहूर जोड़ी वरुण सूद (Varun Sood) और दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) जल्द जी5 (ZEE5) और ऑल्ट बालाजी की आगामी सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2' में अपने सिजलिंग रोमांस के साथ तापमान बढ़ाते हुए नजर आएंगे।

 

दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार

'"रागिनी एमएमएस रिटर्न्स" (ragini mms returns) के पहले सीजन की भारी सफलता के बाद, निर्माता अब शो के दूसरे सीज़न के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। दिलचस्प बात यह है कि दिव्या और वरुण असल जिंदगी में भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और ऐसे में, शो में उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री निश्चित रूप से तापमान में इजाफा करने में भागीदार होगी।

 

शो में सस्पेंस, एक्शन और थ्रिलर का जोरदार मिश्रण

'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2' में 20 वर्षीय रागिनी श्रॉफ की कहानी दिखाई जाएगी, जो अपनी सहेलियों के ग्रुप के साथ एक ट्रिप पर जाती है। इसके बाद घटनाओं की एक श्रृंखला, उनकी दुनिया उथल-पुथल कर देती है। शो में सस्पेंस, एक्शन और थ्रिलर का जोरदार बवंडर देखने मिलेगा, साथ ही कई रहस्यों से भी पर्दा उठेगा।

 

इन सितारों पर भी रहेंगी नजर

दिव्या और वरुण के अलावा, रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2 में स्नेहा नमनंदी, नवनीत कौर, थिया दस्सुजा, साक्षी गुप्ता, ऋषिका नाग, आरती खेतरपाल, अंतरा बनर्जी, अर्चना वडनेरकर, गौरव अलुग, विक्की राठौड़, मोहित दुसेजा, सुबीर राणा गुप्ते भी नजर आएंगे। साल की यह बहुप्रतीक्षित श्रृंखला 18 दिसंबर से जी5 और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

: Chandan

ZEE5Divya AggarwalVarun Soodragini mms returns 2tv showbollywood newsfilmy duniyaवरुण सूददिव्या अग्रवालरागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2

loading...