main page

शुरु हुई वरुण-नताशा की शादी की तैयारियां, मनीष मल्होत्रा के स्टोर में के बाहर स्पॉट हुए एक्टर के भाई-भाभी

Updated 20 January, 2021 11:19:21 AM

बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों एक्टर वरुण धवन की शादी के खूब चर्चे हैं। वरुण 24 जनवरी को अलीबाग में लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग सात फेरे लेंगे। ऐसे में वरुण के परिवार ने शादी की तैयारियां शुरु कर दी हैं।

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों एक्टर वरुण धवन की शादी के खूब चर्चे हैं। वरुण 24 जनवरी को अलीबाग में लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग सात फेरे लेंगे। ऐसे में वरुण के परिवार ने शादी की तैयारियां शुरु कर दी हैं।

Bollywood Tadka

मंगलवार को वरुण के भाई रोहित धवन पत्नी जाहन्वी देसाई धवन और बेटी के साथ मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर स्पॉट हुए। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है ये सभी घर में होने जा रही शादी के लिए शॉपिंग कर रहे हैं  इस दौरान उनके के हाथों में शॉपिंग के बैग्स थे।

 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें को इस दौरान वरुण की भाभी व्हाउट कलर की पैंट और लाइट पिंक जैकेट में दिखीं। वहीं वरुण के भाई ब्लू शॉर्ट्स और व्हाइट टी शर्ट में कूल नजर आए। 

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि वरुण और नताशा की 'रोका सेरेमनी' मुंबई में ही होगी। ऐसे में धवन परिवार नताशा दलाल के घर पहुंचेगा। वहीं शादी की बाकी रस्में अलीबाग में होगी।वहीं खबरें हैं कि वरुण की वेडिंग आउटफिट एक दम अलग होने वाला है।  

Bollywood Tadka

बता दें कि 24 जनवरी को हिंदू रीति रिवाज से शादी होगी। शादी से पहले के समारोह 22 जनवरी से शुरू हो जाएंगे।  शादी मई 2020 में होने वाली थी लेकिन कोविड-19 के कारण इसे 2021 तक के लिए टाल दिया गया।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिवार और दोस्तों को ऑनलाइन इनविटेशन कार्ड भी भेज दिए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और फिल्म उद्योग के कुछ अन्य गैर-फिल्मी दोस्तों को भी इन्विटेशन भेजा गया है। बताया जा रहा है कि महानायक अमिताभ बच्चन भी गेस्‍ट लिस्‍ट में शामिल है।

: Smita Sharma

varun dhawannatasha dalalwedding preparationsfamilyRohit DhawanJaanvi Desai Dhawanspottedmanish malhotrastoreBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...