main page

सैलून के बाहर स्टनिंग नजर आईं वेदिका कुमार, चित्रांगदा के दिलकश अंदाज ने किया इम्प्रेस

Updated 30 November, 2019 01:40:46 PM

''ये साली जिंदगी'' एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह इन दिनों अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर सैलून के बाहर दिलकश अंदाज में स्पॉट किया जाता है। वहीं एक्ट्रेस वेदिका कुमार भी अपने स्टाइलिश लुक से फैंस को बखूबी दीवाना बनाती है। सोशल मीडिया पर  दोनों एक्ट्रेस की तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में दोनों एक्ट्रेस को मुंबई के एक सैलून के बाहर कैप्चर किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ये साली जिंदगी' एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह इन दिनों अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर सैलून के बाहर दिलकश अंदाज में स्पॉट किया जाता है। वहीं एक्ट्रेस वेदिका कुमार भी अपने स्टाइलिश लुक से फैंस को बखूबी दीवाना बनाती है। सोशल मीडिया पर  दोनों एक्ट्रेस की तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में दोनों एक्ट्रेस को मुंबई के एक सैलून के बाहर कैप्चर किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह व्हाइट और ब्लैक कॉम्बिनेशन के आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और ब्राउन कलर के खुले बालों में चित्रांगदा अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही है।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने रेड कलर का बैग कैरी किया हुआ है और मीडिया के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
वहीं अगर बात करें बेदिका कुमार के लुक की तो वो भी इस दौरान काफी ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

वेदिका ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम के साथ न्यूड कलर की सैंडल पेयर की हुई है।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप, ग्लौसी लिप्स और ओपन हेयर्स में वेदिका की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर चित्रांगदा को आखिरी बार फिल्म बाजार में देखा गया था और जल्द ही वो अपकमिंग मूवी 'नवाब द नॉच गर्ल एंड द जॉन कंपनी' में इरफ़ान खान के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

वहीं वेदिका कुमार जीतू जोसेफ के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'द बॉडी' में नजर आएंगी। फिल्म में वेदिका इमरान हाशमी के साथ मेन किरदार में शामिल है।

: Smita Sharma

vedhika kumarchitrangada singhspottedsalonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...