main page

गर्लफ्रेंड संग शादी के पवित्र बंधन में बंधे वीर की अरदास वीरा फेम विशाल वशिष्ठ,गोवा में राजस्थानी रीति रिवाज से लिए सात फेरे

Updated 16 November, 2021 11:39:31 AM

शादी के इस सीजन में अब तक बी-टाउन के कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे। वहीं अब सीरियल वीर की अरदास वीरा फेम विशाल वशिष्ठ भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। विशाल वशिष्ठ ने 14 नवंबर को गर्लफ्रेंड दिपाक्षी मिश्रा संग गोवा में शादी की है। कपल ने राजस्थानी रीति रिवाज से शादी रचाई। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको विशाल वशिष्ठ की शादी की एलबम दिखाने वाले हैं।

मुंबई: शादी के इस सीजन में अब तक बी-टाउन के कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे। वहीं अब सीरियल वीर की अरदास वीरा फेम विशाल वशिष्ठ भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। विशाल वशिष्ठ ने 14 नवंबर को गर्लफ्रेंड दिपाक्षी मिश्रा संग गोवा में शादी की है। कपल ने राजस्थानी रीति रिवाज से शादी रचाई। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको विशाल वशिष्ठ की शादी की एलबम दिखाने वाले हैं। 

Bollywood Tadka

शादी के लुक की बात करें तो विशाल वशिष्ठ ऑफ व्हाइट शेरवानी में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

वहीं उनकी दुल्हनिया रेड लहंगे में बेहद प्यारी नजर आईं।

Bollywood Tadka

दिपाक्षी ने अपने इस ब्राइडल लुक को मांग टीका, बिंदी, चूड़े से कंप्लीट किया था। हाथों में हाथ थाम कपल ने कई पोज दिए। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

घुटने पर बैठ एक-दूजे को पहनाई रिंग 

शादी के अलावा कपल की इंगेजमेंट सेरेमनी की भी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों  में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। सेरेमनी में दिपाक्षी रेड गाउन में नजर आईं।

Bollywood Tadka

वहीं विशाल ब्लैक फाॅर्मल आउटफिट में दिखे। विशाल घुटने पर बैठ दिपाक्षी को प्रपोज करते दिख रहे हैं। वहीं दिपाक्षी ने भी घुटने पर बैठ एक्टर को सगाई की रिंग पहनाई। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

veer ki ardaas veeraVishal Vashishthaties knotgirlfrienddeepakshi MishraPicturesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...