main page

25 साल की एक्ट्रेस को वर्सोवा पुलिस ने किया गिरफ्तार, घर में काम करने वाली बच्ची के कपड़े उतरवाकर पीटने का आरोप

Updated 13 December, 2021 11:43:47 AM

25 साल की एक्ट्रेस को वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक्ट्रेस पर उनके घर में काम करने वाली नाबालिग बच्ची के कपड़े उतारवाकर उसे टॉर्चर करने का आरोप है। एक्ट्रेस समय पर घर का काम पूरा न करने पर बच्ची के साथ मारपीट किया करती थी।

मुंबई. 25 साल की एक्ट्रेस को वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक्ट्रेस पर उनके घर में काम करने वाली नाबालिग बच्ची के कपड़े उतारवाकर उसे टॉर्चर करने का आरोप है। एक्ट्रेस समय पर घर का काम पूरा न करने पर बच्ची के साथ मारपीट किया करती थी।


रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस पर उस बच्ची के साथ मारपीट का आरोप है। यह एक्ट्रेस इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही हैं और उन्होंने कई मौकों पर यह कहा है कि बच्ची ठीक से काम नहीं किया करती है। इस नाबालिक बच्ची ने प्रताड़ित करने की शिकायत इससे पहले कभी नहीं की। हाल में एक्ट्रेस ने उसे टॉर्चर ही नहीं किया बल्कि जबरन उसके कपड़े उतरवाकर वीडियोज और तस्वीरें लिए।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स में आगे ये कहा गया है कि बच्ची को सैंडल से पीटा गया, जिस वजह से उसके सिर पर चोट आई है और ट्रीटमेंट के लिए उसे हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। जब बच्ची की बहन ने सिर पर चोट के निशान देखे तो उससे पूछताछ की और फिर उसने अपनी पूरी कहानी सुनाई। उस बच्ची को लेकर बहन फौरन पुलिस स्टेशन पहुंचीं और एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।


बता दें रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में भारतीय संहिता और Protection of Children from Sexual Offences Act (POCSO) की धाराओ 326, 354 (B), 504 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, एक्ट्रेस को पता था कि बच्ची नाबालिग है, इसके बावजूद उन्होंने उसे काम पर रखा। एक्ट्रेस फिलहाल पुलिस की कस्टडी में हैं।

Content Writer: Parminder Kaur

versova policearrested25 year old actressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...