main page

हाॅस्पिटल में डिस्चार्ज हुए 98 के दिलीप कुमार, पत्नी सायरा बानो कहा-'अब ठीक हैं वो'

Updated 03 May, 2021 08:41:23 AM

: कोरोना काल के बीच दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था। डॉक्टरों की देख-रेख में उनका इलाज चल रहा है। दिलीप कुमार के हाॅस्पिटल में एडमिट होने की खबर मिलते ही उनके फैंस चिंतित हो गए थे। इसी बीच एक्टर को लेकर अच्छी खबर सामने आई है। दिलीप कुमार की हालात अप एकदम ठीक है और वह अब घर लौट आए हैं।

मुंबई: कोरोना काल के बीच दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था। डॉक्टरों की देख-रेख में उनका इलाज चल रहा है। दिलीप कुमार के हाॅस्पिटल में एडमिट होने की खबर मिलते ही उनके फैंस चिंतित हो गए थे।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक्टर को लेकर अच्छी खबर सामने आई है। दिलीप कुमार की हालात अप एकदम ठीक है और वह अब घर लौट आए हैं। दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने बताया कि सबकी दुआ और डॉक्टरों के चलते अब दिलीप कुमार की तबीयत पूरी तरह ठीक है।

Bollywood Tadka

बता दें कि 98 साल के दिलीप कुमार को दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सायरा बानो ने दिलीप कुमार के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी देते हुए बताया था कि उनके स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत महसूस हुई। अभी उनकी तबीयत बिल्कुल ठीक है। डॉक्टर उनका नियमित रूप से चेकअप कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

दिलीप कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने  कोरोना महामारी को देखते हुए सभी से अपना ख्याल रखने के लिए कहा। उन्होंने लिखा था- सभी लोग सुरक्षित रहिए।

Content Writer: Smita Sharma

veteran actordilip kumardischargedhospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...