main page

दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर लेकर घर रवाना हुईं पत्नी सायरा,बॉलीवुड करेगा अंतिम दर्शन, 5 बजे होगा अंतिम संस्‍कार

Updated 07 July, 2021 10:27:07 AM

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का 98 के साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। दिलीप कुमार ने बुधवार सुबह(7जुलाई) को मुंबई के हिंदुजा हाॅस्पिटल में अंतिम सांस ली। हाल ही में उनके पार्थिव शरीर की तस्वीरें सामने आईं हैं। द‍िलीप साहब का पार्थ‍िव शरीर उनके पाली ह‍िल स्‍थ‍ित घर ले जाया जा रहा है जहां उनके अंतिम दर्शन हो सकेंगे।

मुंबई: दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का 98 के साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। दिलीप कुमार ने बुधवार सुबह(7जुलाई) को मुंबई के हिंदुजा हाॅस्पिटल में अंतिम सांस ली।

Bollywood Tadka

हाल ही में उनके पार्थिव शरीर की तस्वीरें सामने आईं हैं। द‍िलीप साहब का पार्थ‍िव शरीर उनके पाली ह‍िल स्‍थ‍ित घर ले जाया जा रहा है जहां उनके अंतिम दर्शन हो सकेंगे। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक 5 बजे मुंबई के सांताक्रूज कब्रिस्तान में उनका अंतिम संस्‍कार होगा। अंतिम संस्‍कार में स‍िर्फ 20 लोगों के ही शाम‍िल होने की इजाजत है।

Bollywood Tadka

बता दें कि दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत के चलते 30 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिलीप कुमार का असली नाम  मोहम्मद युसूफ खान था। उनका जन्म 11 दिसंबर 1922 को हुआ था। 

Bollywood Tadka

दिलीप कुमार ने  1944 में फिल्म ज्वार भाटा अपने एक्टिंग कर‍ियर की शुरुआत  की थी। इस फिल्‍म को बॉम्बे टॉकीज ने प्रोड्यूस किया था। द‍िलीज साहब लगभग 5 दशक तक पर्दे पर नजर आए और उन्‍होंने 65 से ज्यादा फिल्मों में काम किया।

Content Writer: Smita Sharma

Veteran Actordilip kumarLast RitesSantacruzBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...