main page

ICU में ऋषि का वीडियो बनाने वाले के खिलाफ FIR दर्ज करवाएगा कपूर परिवार ! FWICE ने हॉस्पिल को भेजा नोटिस

04 May, 2020 12:47:22 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का निधन कपूर परिवार के लिए एक बड़ा सदमा है लेकिन कपूर खानदान का दुख उस वक्त और बढ़ गया जब अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे ऋषि का एक वीडियो शूट किया गया। ऋषि का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। एक्टर के इस वीडियो को जिसने भी देखा उसका दिल भर आया। वीडियों में ऋषि वेंटिलेटर पर थे और उनकी सांसें बहुत तेज चल रही थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर  का निधन कपूर परिवार के लिए एक बड़ा सदमा है लेकिन कपूर खानदान का दुख उस वक्त और बढ़ गया जब अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे ऋषि  का एक वीडियो शूट किया गया। ऋषि का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। एक्टर के इस वीडियो को  जिसने भी देखा उसका दिल भर आया। वीडियों में ऋषि  वेंटिलेटर पर थे और उनकी सांसें बहुत तेज चल रही थी। वीडियो उनके निधन से कुछ घंटे पहले का है।  इस वीडियो के सामने आते ही लोग इसे बनाने वाले और अस्पताल की बहुत आलोचना हो रही है।

Bollywood Tadka

वहीं वीडियो के वायरल होने पर अस्पताल को घेरे में लिया गया। कहा जा रहा है कि इस मामले को कपूर परिवार ने गंभीरता से लिया है और अस्पताल प्रशासन से कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है।

Bollywood Tadka

फिलहाल कपूर खानदान शोक में है और ऋषि  के प्रेयर मीट के बाद वो इस मामले में लीगल एक्शन लेंगे। अस्पताल ने इस मामले में सफाई दी कि वो आरोपी व्यक्ति के खिलाफ शख्त कार्रवाई करेंगे।  वहीं सोशल मीडिया पर लगातार दोषी व्यक्ति के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की जा रही है। इस मामले में एक्टर कुशाल टंडन अपने तमाम फैंस से वीडियो डिलीट करने की मांग कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

अशोक पंडित

अशोक पंडित ने जारी किए गए नोटिस की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- 'एचएन हॉस्पिटल से वायरल हो रहे ऋषि कपूर जी के वीडियो पर एफडब्ल्यूआईसीई अपना विरोध दर्ज करवा रहा है। यह वीडियो अनैतिक है, बिना परमीशन के ली गई है। एक महान और सम्मानजनक जीवन जीने वाले लीजेंड के मौलिक अधिकारों का उल्लंघन है।' वहीं, बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में कई हस्तियों के बयान शामिल किए गए हैं, जो इस वीडियो पर अपनी राय रख रहे हैं।

Bollywood Tadka

प्लेबैक सिंगर, एक्टर और मंत्री बाबुल सुप्रियो  ने भी इस गलत काम करने वाले शख्स को सस्पेंड करने की मांग की है। बाबुल सुप्रियो ने कहा-' मोबाइल फोन ने दूसरों की प्राइवेसी को खत्म कर दिया है। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि वह वार्ड बॉय वीडियो बनाता रहा और वहीं खड़े दूसरे वार्ड बॉय ने उसे रोकना उचित भी नहीं समझा। प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी  ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया है। उन्होंने कहा है कि जरा सोचिए ऋषि कपूर जैसे स्टार के साथ ऐसा इस हॉस्पिटल में किया जा सकता है,तो आम लोगों का क्या हाल होता होगा। वहीं फिल्मेकर हंसल मेह ने भी इस घटना की निंदा की है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह वीडियो किसने शूट किया।

 


Veteran Actorrishi kapoorhospitalViral Videofamilylegal actionFWICEneetu kapoorranbir kapoorcoronaviruslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...