main page

पापा अभी वेंटिलेटर पर हैं, प्रार्थना करिए...विक्रम गोखले के निधन की खबर को बेटी ने बताया गलत

Updated 24 November, 2022 10:57:07 AM

फिल्म, टेलीविजन और रंगमंच के वरिष्ठ अभिनेता विक्रम गोखले की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें पुणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने कहा कि गोखले (82) को कुछ दिनों पहले दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां अभी उनका इलाज चल रहा है।

नई दिल्लीः फिल्म, टेलीविजन और रंगमंच के वरिष्ठ अभिनेता विक्रम गोखले की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें पुणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने कहा कि गोखले (82) को कुछ दिनों पहले दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां अभी उनका इलाज चल रहा है। 

हालांकि, डॉक्टरों ने और जानकारी देने से इनकार कर दिया और कहा कि गोखले का परिवार उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देगा। इससे पहले विक्रम गोखले की निधन की खबरें आ रही थी जिन पर उनकी बेटी ने रिएक्ट किया है। बेटी ने पिता की निधन की खबर को गलत बताया है। बताया जा रहा था कि 77 वर्षीय विक्रम गोखले की हालत क्रिटिकल थी और वह पुणे के एक बड़े हॉस्पिटल में करीब 15 दिनों से हॉस्पिटलाइज थे। बेटी का कहना है कि पापा जिंदा हैं और अभी लाइफ सपोर्ट पर हैं। उन्होंने फैंस से प्रार्थना की कि वो उनके लिए दुआएं मांगें।

बता दें कि गोखले ने कई मराठी और हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। उनकी फिल्मों में 1990 की अमिताभ बच्चन अभिनीत 'अग्निपथ' और 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत 'हम दिल दे चुके सनम' भी शामिल हैं। 

Content Writer: Pardeep

Vikram Gokhaleveteran actordeathBollywood NewsHindi NewsAgneepath

loading...