main page

दिग्गज एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में एडमिट,नेशनल अवार्ड विनर ने लोगों से की मदद की अपील

09 September, 2020 09:11:55 AM

कलर्स टीवी के हिट सीरीयल ''बालिका वधू'' की कड़क दादी सा यानि सुरेखा सीकरी को लेकर हाल ही बड़ी खबर सामने आई है। सुरेखा सिकरी अचानक से ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गई हैं। काम न होने की वजह से सुरेखा इस समय आर्थिक तंगी से गुजर रही थीं इसलिए अपनी इस बीमारी के इलाज के लिए आनन-फानन में उन्होंने अपने नजदीकी हॉस्पिटल से ही संपर्क किया।

मुंबई: कलर्स टीवी के हिट सीरीयल 'बालिका वधू' की कड़क दादी सा यानि सुरेखा सीकरी को लेकर हाल ही बड़ी खबर सामने आई है। सुरेखा सिकरी अचानक से ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गई हैं। काम न होने की वजह से सुरेखा इस समय आर्थिक तंगी से गुजर रही थीं इसलिए अपनी इस बीमारी के इलाज के लिए आनन-फानन में उन्होंने अपने नजदीकी हॉस्पिटल से ही संपर्क किया।

Bollywood Tadka

सुरेखा को ऐसा ही ब्रेन स्ट्रोक दो साल पहले अपनी फिल्म 'बधाई हो' के रिलीज के कुछ समय बाद भी पड़ा था। जिसके कारण उन्हें आंशिक रूप से लकवा मार गया था। तब से उनकी देखभाल के लिए एक नर्स हमेशा उनके साथ रहती है। सुरेखा की इस बीमारी की जानकारी उनकी केयरटेकर ने ही मीडिया को दी। उन्होंने बताया-'सुरेखा सुबह जूस पी रही थीं तभी उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हो गया जिसके बाद वो तुरंत उन्हें लेकर क्रिटी केयर अस्पताल पहुंचीं जहां फिलहाल वो आईसीयू में एडमिट हैं।'

Bollywood Tadka

आर्थिक तंगी से गुजरने की वजह से उन्होंने अपने इसे इलाज के लिए क्रिटीकेयर अस्पताल से संपर्क किया। सुरेखा ने मीडिया के माध्यम से हिंदी सिनेमा के अभिनेताओं से अपील की है कि इस कठिन समय में वह उनकी मदद करें।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुरेखा सीकरी अपनी दमदार अदाकारी के लिए तीन बार नैशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं। वह आखिरी बार आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो में नजर आईं थी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस का नैशनल अवॉर्ड भी मिला था।


Veteran ActressSurekha SikriBrain StrokeICUBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...