main page

मशहूर फिल्म एडिटर वामन भोसले का निधन, 89 की उम्र में ली अंतिम सांस

26 April, 2021 12:44:02 PM

बाॅलीवुड इंडस्ट्री से एक बार फिर बुरी खबर सामने आईं है। फेमस फिल्म एडिटर वामन भोसले का निधन हो गया है। वामन भोसले ने 89 की उम्र में मुंबई में गोरेगांव स्थित अपने घर में 26 अप्रैल यानि सोमवार सबुह 4.00 बजे अंतिम सांस ली। वामन भोसले के निधन की पुष्टि उनके भतीजे दिनेश भोसले ने एक न्यूज चैनल के जरिए की।

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री से एक बार फिर बुरी खबर सामने आईं है। फेमस फिल्म एडिटर वामन भोसले का निधन हो गया है। वामन भोसले ने 89 की उम्र में मुंबई में गोरेगांव स्थित अपने घर में 26 अप्रैल यानि सोमवार सबुह 4.00 बजे अंतिम सांस ली। 

Bollywood Tadka

वामन भोसले के निधन की पुष्टि उनके भतीजे दिनेश भोसले ने एक न्यूज चैनल के जरिए की। न्यूज चैनल से बात करते हुए दिनेश भोसले ने कहा- 'वे पिछले एक साल से काफी बीमार चल रहे थे। उन्हें पहले से ही डायबिटीज की गंभीर समस्या थी मगर पिछले एक साल में उनकी मस्तिष्क से जुड़ी समस्याएं इस कदर बढ़ गईं थीं कि वे लोगों को पहचान तक नहीं पा रहे थे।वे चलने-फिरने में भी असमर्थ हो गये थे।पिछले 4-5 दिनों से उन्होंने खाना पीना भी छोड़ दिया था। उनका अंतिम संस्कार दोपहर में गोरेगांव में किया जाएगा।'

Bollywood Tadka

वामन भोसले ने 1969  में  राज खोसला की फिल्म दो रास्तों से करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने हिंदी सिनेमा के कई सुपरहिट धारावाहिक जैसे मेरा गांव मेरा देश, इंतेकाम, इंकार, मौसम, आंधी, दोस्ती, कर्ज, हीरो, सौदागर और गुलाम आदि का एडिट किया। 


Veteran Bollywood editorWaman BhonslediesRIPBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...