main page

बी-टाउन इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर, नहीं रहे दिग्गज एक्टर पी सी सोमन

Updated 26 March, 2021 03:44:44 PM

इंटरटेरमेंट इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। जहां एक तरफ कई बाॅलीवुड स्टार्स कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। वहीं कई स्टार्स  के निधन की खबरें भी आ रही हैं। हाल ही में दिग्गज एक्टर और थिएटर आर्टिस्ट पीसी सोमन दुनिया को अलविदा कह गए। पी सी सोमन ने केरल में शुक्रवार की सुबह 4 बजे 81 की उम्र में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट की मानें तो उन्हें  उम्र संबंधी कुछ बीमारियां हुईं थीं। उनके निधन की खबर सुन इंडस्ट्री में शोक की लहर है। केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने एक्टर के निधन पर शोक जताया।

मुंबई: इंटरटेरमेंट इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। जहां एक तरफ कई बाॅलीवुड स्टार्स कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। वहीं कई स्टार्स  के निधन की खबरें भी आ रही हैं। हाल ही में दिग्गज एक्टर और थिएटर आर्टिस्ट पीसी सोमन दुनिया को अलविदा कह गए।

Bollywood Tadka

पी सी सोमन ने केरल में शुक्रवार की सुबह 4 बजे 81 की उम्र में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट की मानें तो उन्हें  उम्र संबंधी कुछ बीमारियां हुईं थीं। उनके निधन की खबर सुन इंडस्ट्री में शोक की लहर है। केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने एक्टर के निधन पर शोक जताया।

Bollywood Tadka

सोमन ने थिएटर में काम करने के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।लेजेंडरी फिल्ममेकर अडूर गोपालकृष्न की फिल्मों में उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। दर्शक ही नहीं ब्लिक फिल्म  आलोचक भी सोमन की एक्टिंग के मुरीद थे। 

Bollywood Tadka

पी सी सोमन ने अडूर गोपालकृष्णन की फिल्म 'स्वयंवरम', 'विधेयन' और 'मथिलुकल' 'कौरवर', 'ध्रूवम' और 'फायरमैन' जैसी फिल्मों में काम करने के अलावा सोमन ने लगभग 300 से अधिक थिएटर नाटक में भी काम किया था। सिर्फ थिएटर और फिल्मों में ही नहीं उन्होंने छोटे पर्दे पर भी कई सीरियल में काम किया था।

Content Writer: Smita Sharma

veteran film actorp c somanpassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...