main page

नहीं रहे 'इतनी शक्ति हमें देना दाता' के गीतकार अभिलाष, लंबे समय से थे कैंसर से पीड़ित

Updated 28 September, 2020 02:49:03 PM

'इतनी शक्ति हमें देना दाता','संसार है एक नदिया' और 'आज की रात न जा' जैसे गीत लिखने वाले दिग्गज सिंगर अभिलाष जी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। रविवार की रात को उन्होंने मुंबई में अंतिम सांस ली।

मुंबई: 'इतनी शक्ति हमें देना दाता','संसार है एक नदिया' और 'आज की रात न जा' जैसे गीत लिखने वाले दिग्गज सिंगर अभिलाष जी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। रविवार की रात को उन्होंने मुंबई में अंतिम सांस ली।

Bollywood Tadka

अभिलाष के निधन के बाद से सिनेमा में शोक की लहर छा गई है। सोशल मीडिया पर स्टार्स सहित उनके चाहने वालों ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

अभिलाष जी लीवर कैंसर से जूझ रहे थे। वो पिछले 10 महीने से बिस्तर पर थे। उनका एक ऑपरेशन भी हुआ था। उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी। बीते दिनों अभिलाष की पत्नी ने आर्थिक मदद की गुजारिश की थी। 

Bollywood Tadka

अभिलाष के करियर के लिए ‘अंकुश’ फिल्म का गीत ‘इतनी शक्ति हमें देना दाता’ एक बड़ा मोड़ साबित हुआ था। इस गाने को लिखने में उन्हें दो महीने का समय लगा। अभिलाष जी का मानना था कि इस गाने को लिखने के बाद उन्हें आत्मिक संतुष्टि मिली। फिल्मों में गाने लिखने के अलावा वह रेडियो के लिए भी लिखते थे।

: Smita Sharma

veteranlyricistabhilash passescancerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...