main page

कोरोना से जंग हारे दिग्‍गज सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्‍यम, 74 की उम्र में ली अंतिम सांस

25 September, 2020 01:54:45 PM

कोविड-19 के इलाज के लिए हाॅस्पिटल में भर्ती फेमस पार्श्व सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम शुक्रवार को निधन को गया है। उन्होंने शुक्रवार दोपहर 1 बजकर 4 मिनट पर अंतिम सांस ली। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने इस खबर पर शोक जताया है।बीते 5 अगस्त को उनके अस्पताल में ऐडमिट होने की खबर आई थी।

मुंबई: हिंदी, तेलुगू, मलयालम और तमिल समेत 16 भाषाओं में लगभग 40,000 गानों को अपनी आवाज दे चुके फेमस दिग्गज सिंगर  एस.पी. बालासुब्रमण्यम का निधन हो गया है। उन्होंने शुक्रवार दोपहर 1 बजकर 4 मिनट पर  74 की उम्र में अंतिम सांस ली।एस.पी. बालासुब्रमण्यम लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थे। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे।

Bollywood Tadka

सिंगर के  निधन की खबर उनके बेटे चरण ने दी।  एसपी को 5 अगस्त को कोरोना संक्रमण हुआ था और वह वेंटिलेटर पर थे। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके निधन से शोक की लहर दौड़ पड़ी है। 

Bollywood Tadka

एस.पी. बालासुब्रमण्यमका जन्म नेल्लूर के तेलुगू परिवार में हुआ था और उनके पिता एस.पी. सम्बामूर्ति एक हरिकथा आर्टिस्ट थे। एस.पी. बालासुब्रमण्यम बॉलीवुड में सलमान खान की आवाज रह चुके थे। उन्होंने सलमान की फिल्मों जैसे 'तुमसे मिलने की तमन्ना है', 'पहला पहला प्यार है', 'दिल दीवाना' और 'साथिया तू ने ये क्या किया' जैसी गाने गाए थे। प्लेबैक सिंगर के अलावा म्यूजिक डायरेक्टर, एक्टर, डबिंग आर्टिस्ट और फिल्म प्रोड्यूसर भी रहे थे। एस.पी. बालासुब्रमण्यम 6 बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीत चुके थे।


veteran playback singerSP Balasubrahmanyampasses AwayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...