main page

फिल्म 'वेट्टिकरण' के निर्देशक बाबू सिवान का 54 की उम्र में निधन, दिल संबंधी बीमारी से थे पीड़ित

17 September, 2020 03:57:21 PM

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। साउथ इंडियन फिल्मों के निर्देशक बाबू सिवान अब इस दुनिया में नहीं रहे। बाबू सिवान का निधन बीमारी की चलते चेन्नई में हुआ।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। साउथ इंडियन फिल्मों के निर्देशक बाबू सिवान अब इस दुनिया में नहीं रहे। बाबू सिवान का निधन बीमारी की चलते चेन्नई में हुआ। बाबू सिर्फ 54 साल की उम्र में दुनिया से अलविदा कह गए। उनके निधन से उनके परिवार और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

 

रिपोर्ट्स की माने तो बाबू सिवान दिल और गुर्दे की बीमारी से पीड़ित थे। रविवार को उनकी दोनों बेटियां अपनी मां के साथ NEET की परीक्षा दे रही थीं। जब वे सभी घर पहुंचे, तो उन्हें बाबू सिवान घर में बेहोश मिले। परिवार ने बाबू को इस हालत में देख तुरंत अस्पताल में एडमिट करवाया। पहले निर्देशक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में राजीव गांधी सरकारी अस्पताल में तबदील कर दिया गया था। लेकिन उन्होंने अस्पताल में ही अपना दम तोड़ दिया।
काम की बात करें तो बाबू सिवान ने कई सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया था। साल 2009 में विजय और अनुष्का शेट्टी की फिल्म 'वेट्टीकरन'  का निर्देशन बाबू सिवन ने ही किया था। यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट रही। 
 

 


VettaikaranfilmdirectorBabu Sivanno moreBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...