main page

विक्की-कैटरीना को मिली जान से मारने की धमकी..पत्नी पर लाखों का कर्ज छोड़ गए दीपेश भान..पढ़े बी-टाउन की टाॅप खबरें

Updated 26 July, 2022 07:04:06 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री से आज भी एक बाद एक बड़ी खबर सामने आईं। जहां एक तरफ सलमान खान के बाद बाॅलीवुड स्टार कपल कैटरीना कैफ और  विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी मिली। वहीं दूसरी तरफ दिवंगत एक्टर दीपेश भान की फैमिली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई। खबर है कि दीपेश भान के निधन के बाद उनकी पत्नी पर लाखों का ह

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से आज भी एक बाद एक बड़ी खबर सामने आईं। जहां एक तरफ सलमान खान के बाद बाॅलीवुड स्टार कपल कैटरीना कैफ और  विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी मिली। वहीं दूसरी तरफ दिवंगत एक्टर दीपेश भान की फैमिली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई। खबर है कि दीपेश भान के निधन के बाद उनकी पत्नी पर लाखों का होम लोन है। इसके अलावा बेबी लक्ष्य के सामने हुक्का रखना काॅमेडियन भारती सिंह को लोगों के निशाने पर ले आया। आइए डालते हैं आज की टाॅप खबरों पर एक नजर..

विक्की-कैटरीना को मिली जान से मारने की धमकी

 

बाॅलीवुड के पावर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि इस कपल को जान से मारने की धमकी मिल रही है। विक्की कौशल ने इस संबंध में मुंबई के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। विक्की कौशल ने एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत की है। उनका कहना है कि यह शख्स पिछले कुछ समय से वाइफ कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा है। अब वह उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है।

 


बेटे के फोटोशूट में हुक्का रखना भारती सिंह को पड़ा भारी

 

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर इसी साल नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। भारती ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम लक्ष्य लिंबाचिया हैं। कपल अपने लाडले को प्यार से गोला पुकारता है। बेटे को कई समय से लोगों से छिपाकर रखे के बाद अब इस कपल ने फैंस को अपने बेटे की झलक दिखा दी है। इसके साथ ही अब भारती और हर्ष समय-समय पर अपने बेटे की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। इस क्रम में अब हाल ही में भारती ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की एक नई तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में भारती के बेबी हबीबी लुक में बेहद क्यूट लग रहे हैं।  व्हाइट स्वैडल के साथ हबीबी स्टाइल टोपी पहने लक्ष्य इतने सुंदर लग रहे थे कि, उनसे नजरें हटा पाना मुश्किल है। उनके बगल में एक ब्लैक कलर हुक्का नजर आ रहा है जिसने हर किसी का ध्यान खींचा। लक्ष्य की इस तस्वीर को हर बार फैंस का प्यार और दुलार मिलता है लेकिन इस फोटो में हुक्का देख फैंस भारती से थोड़ा नाराज नजर आए।

 

मीका सिंह की वोटी बनी आकांक्षा पुरी

 

 आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! बॉलीवुड के मोस्ट फेमस और ब्लॉकबस्टर सिंगर मीका सिंह को अपने सपनों की राजकुमारी मिल गई है। बीते महीने 'स्वयंवर: मीका दी वोटी' शो के जरिए अपनी दुल्हनिया ढूंढने निकले मीका को उनकी  बेटर हाफ मिल गई है। मीका ने अपनी बरसों पुरानी दोस्त को अपना हमसफर बनाया। बीते दिन ही खबर आई थी कि मीका ने वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाली एक्ट्रेस और अपनी दोस्त आकांक्षा पुरी को अपनी दुल्हनिया चुना है। वहीं अब इस बात पर पक्की मोहर भी लग गई है।

 

दो हफ्ते से US में इलाज करा रहे हैं भाजपा सांसद

 

बॉलीवुड एक्टर और भाजपा सांसद सनी देओल बीते कई दिनों से लोगों के निशाने पर हैं। दरअसल,राष्ट्रपति चुनाव के दौरान संसद में हुई वोटिंग में कई सांसद नदारद रहे, जिनमें से एक बॉलीवुड एक्टर सनी देओल भी थे। राष्ट्रपति चुनाव के लिए उपस्थित न होने पर सनी देओल को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। बढ़ते विवाद को देखते हुए एक्टर और सांसद के प्रवक्ता ने आधिकारिक बयान जारी कर उनके गैरमौजूद रहने की वजह बताई है। बताया जा रहा है कि सनी देओल इन दिनों अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं।

 

इस वजह से सना खान ने चुना अल्लाह का रास्ता और पहना हिजाब 

 

साल 2020 में जब 'बिग बाॅस' फेम सना खान ने शोबिज़ इंडस्ट्री को छोड़ने की घोषणा की तो हर कोई चौंक गया। वहीं अब हाल ही में सना ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि आखिर इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला उन्होंने क्यों लिया और धर्म की राह को क्यों चुना।  इंटरव्यू के दौरान सना ने कहा- मेरे पास्ट में मेरे पास सबकुछ था नाम, फेम और पैसा। मैं सबकुछ कर सकती थी जो मैं चाहती थी लेकिन एक चीज जो मिसिंग थी वो ये कि मेरे दिल की शांति।

 

पत्नी पर लाखों का होम लोन छोड़ गए हैं दीपेश भान

 

लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाला एक शानदार एक्टर 22 जुलाई को हमेशा के लिए खामोश हो गया है। फेमस सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' के मलखान यानी एक्टर दीपेश भान के अचानक हुए निधन ने हर  किसी को हिलाकर रख दिया। लोगों के चेहरे पर मुस्कान देने वाले दीपेश परिवार को वो सदमा दे गए हैं जिससे उभरने में उन्हें अभी न जाने कितना समय लगेगा। दीपेश 18 महीने का छोटा सा बेटा और पत्नी को इस संसार में अकेला छोड़ गए हैं जिनका अब रो-रोकर बुरा हाल है। रिपोर्ट के मुताबिक दीपेश भान की वाइफ बुरी तरह टूट चुकी हैं। उनके पास होम लोन है जिसे चुकाना है और साथ में 18 महीने के एक छोटे से बच्चे की जिम्मेदारी भी है। 

 

नियमित रूप से टैक्स भरने के लिए इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रजनीकांत को किया सम्मानित


साउथ सुपरस्टार रजनीकांत इस समय बेहद खुश हैं। एक्टर को नियमित रूप से टैक्स भरने के लिए चैन्ने के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सम्मानित किया है। 24 जुलाई को देश में इनकम टैक्स डे मनाया गया। इस खास मौके पर एक्टर को सम्मानित किया गया। वहीं एक्टर अक्षय कुमार को भी सबसे ज्यादा टैक्स करने के लिए 'सम्मान पत्र' भेजा गया। रजनीकांत किसी वजह से इस समारोह में शामिल नहीं हो सके। ऐसे एक्टर की बेटी ऐश्वर्या इस अवॉर्ड को लेने पहंची, जिसकी तस्वीरें भी ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।
 

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हाल ही में जान से मारने धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद विक्की ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। धमकी देने वाले शख्स का नाम मनविंदर सिंह बताया जा रहा है।

 

सुशांत की आखिरी फिल्म ''दिल बेचारा'' को पूरे हुए 2 साल 

 

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई 2020 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को रिलीज हुए 2 साल पूरे हो गए हैं। 'दिल बेचारा' सुशांत के निधन के बाद रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी नजर आई थी। फिल्म के दो साल पूरे होने पर संजना सांघी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस सुशांत को याद कर रहे हैं।

 

भोली सी सूरत..आंखों में मस्ती..शहनाज की मिलियन डाॅलर स्माइल पर मिटे फैंस


शहनाज गिल बी-टाउन इंडस्ट्री की सबसे फैशनेबल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनका हर अंदाज फैंस के दिलों पर वार करता है।  शहनाज सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें और रील पलक झपकते ही वायरल हो जाती हैं और प्रशंसक उसकी तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये  तस्वीर फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के फोटोशूट के दौरान की हैं।

Content Writer: Parminder Kaur

Vicky kaushalKatrina kaifDeath Threatsdeepesh bhanwifehome loanTop NewsBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...