main page

मालदीव वेकेशन से सामने आई विक्की-कैटरीना की अनसीन तस्वीर, बीच किनारे मियां-बीवी ने लिया नारियल पानी का मजा

Updated 23 July, 2022 06:05:02 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में मालदीव में पति विक्की कौशल और दोस्तों संग 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जहां से उन्होंने अपनी मस्तीभरी तस्वीरें शेयर कर लोगों का खूब दिल जीता। हालांकि, एक्ट्रेस अब पति संग मालदीव में बर्थडे सेलिब्रेट कर वहां से लौट आई हैं, लेकिन अब भी कपल की वहां से खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में मालदीव में पति विक्की कौशल और दोस्तों संग 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जहां से उन्होंने अपनी मस्तीभरी तस्वीरें शेयर कर लोगों का खूब दिल जीता। हालांकि, एक्ट्रेस अब पति संग मालदीव में बर्थडे सेलिब्रेट कर वहां से लौट आई हैं, लेकिन अब भी कपल की वहां से खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसी बीच विक्की-कैट की एक और नई अनसीन तस्वीर सामने आई है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 


सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बीच किनारे एक साथ नारियल पानी के मजे ले रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट पहने और बालों पर कैप लगाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जबकि विक्की ग्रे टी में काफी खुशमिजाज लग रहे हैं। एक साथ मियां-बीवी का बेहद प्यारा अंदाज देखने को मिल रहा है।


काम की बात करें तो कैटरीना सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में नजर आएंगी। यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज हो रही हैं। इसके अलावा, वह एक बार फिर सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी। फिल्म में इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में होंगे। कैटरीना फरहान अख्तर के निर्देशन में बन रही 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ भी काम करती नजर आएंगी।

 


 

Content Writer: suman prajapati

Vicky KaushalKatrina Kaifunseen photosurfacedMaldivesvacationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...