main page

कैटरीना नहीं इस हसीना की वजह से आई विक्की कौशल-हरलीन के रिश्तें में दरार

Updated 20 March, 2019 04:41:20 PM

: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते है। मगर इस बार वह अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनव लाइप को लेकर चर्चा में है। विक्की जब ''मनमर्जियां'' का प्रमोशन कर रहे थे तब पता चला था कि वो डांसर और मॉडल हरलीन शेट्टी को डेट कर रहे हैं । हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की खबर ने सबको चौंका दिया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते है। मगर इस बार वह अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनव लाइप को लेकर चर्चा में है। विक्की जब 'मनमर्जियां' का प्रमोशन कर रहे थे तब पता चला था कि वो डांसर और मॉडल हरलीन शेट्टी को डेट कर रहे हैं । हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की खबर ने सबको चौंका दिया। इस बात का पता तब चला जब हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। विक्की को अनफॉलो करने के बाद हरलीन ने कुछ हार्ट ब्रेकिंग पोस्ट को भी लाइक किया। खबर आई थी कि विक्की और हरलीन के ब्रेकअप की वजह कैटरीना कैफ हैं। विक्की और कैटरीना के बीच बढ़ती नजदीकियों के कारण हरलीन ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया। 

 

View this post on Instagram

Got my _____ face on 🌪 #mood #sunday

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

 


मगर अब खबर है कि इस ब्रेकअप के पीछे कैटरीना नहीं बल्कि भूमि पेडनेकर हैं। विक्की इन दिनों एक हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में भूमि का कैमियो रोल है। यहीं पर विक्की की मुलाकात भूमि से हुई। इस फिल्म को मेकर भानु प्रताप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। विक्की की भूमि के साथ नजदीकियां बढ़ीं तो ये हरलीन को पसंद नहीं आया। अब हरलीन ने विक्की से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। 

 

 

विक्की के काम की बात करें तो वह जल्द ही 'तख्त' में नजर आएंगे। वहीं हाल ही में विक्की की फिल्म उरी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। 

: Konika

Vicky KaushalHarleen SethiBreakupReasonBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...