main page

कैटरीना और विक्की पर फैंस ने लुटाया प्यार, कैनवास पर उतारी कपल की शानदार तस्वीरें

Updated 11 December, 2021 05:38:01 PM

एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के बरवाड़ा फोर्ट में शादी की। स्टार्स और फैंस कपल को बधाईयां दे रहे हैं। कुछ फैंस ने विक्की और कैटरीना की पेंटिंग भी बनाई है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के बरवाड़ा फोर्ट में शादी की। स्टार्स और फैंस कपल को बधाईयां दे रहे हैं। कुछ फैंस ने विक्की और कैटरीना की पेंटिंग भी बनाई है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka
वीडियो में एक कलाकार विक्की और कैटरीना की शादी की तस्वीर को ब्लू पैन से बनाता हुआ नजर आ रहा है। इस तस्वीर में कैट विक्की को वरमाला पहनाती हुई दिखाई दे रही है।

इसके अलावा अमृतसर के किसी स्टूडियो में एक कलाकार ने ऑयल पेंटिंग से विक्की और कैटरीना की तस्वीर तैयार की।इसकी और भी तस्वीरें सामने आईं हैं। फैंस इन तस्वीरों और वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें शादी के बाद कैटरीना और विक्की की फैन फॉलोइंग ओर भी बढ़ गई है। कपल ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था। वेन्यू पर स्टाफ से लेकर गेस्ट तक को फोन की अनुमति नहीं थी ताकि इस इवेंट के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया तक न पहुंचे। हालांकि शादी के बाद कपल ने खुद ही अपनी शादी और प्री वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें शेयर की। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

vicky kaushalkatrina kaifpaintingsviralsocial mediaweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...