main page

कैटरीना कैफ के साथ रोका सेरेमनी की अफवाहों पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जल्द सगाई करूंगा

Updated 17 October, 2021 04:39:21 PM

एक्टर विक्की कौशल की फिल्म ''सरदार उधम'' 16 अक्तूबर को रिलीज हो गई है। फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया है। लोग फिल्म को खूब प्यार दे रहे हैं और विक्की के काम की तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की है, जहां एक्टर ने अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम' 16 अक्तूबर को रिलीज हो गई है। फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया है। लोग फिल्म को खूब प्यार दे रहे हैं और विक्की के काम की तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की है, जहां एक्टर ने अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

Bollywood Tadka
कुछ समय पहले कथित गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ विक्की के रोका सेरिमनी की खबरें सामने आईं थी। हालांकि, बाद में कहा गया कि ये केवल अफवाहें हैं। अब एक्टर ने पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ बातें कही हैं। कैटरीना के साथ रोका सेरेमनी की अफवाहों का जिम्मेदार पैपराजियों को बताते हुए विक्की ने कहा- 'यह खबर आपके ही दोस्तों ने फैलाई थी। जैसे ही सही वक्त आएगा, मैं तुरंत सगाई कर लूंगा। उसका भी टाइम आएगा।'

Bollywood Tadka
बता दें विक्की और कैटरीना पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं। कई दफा दोनों को एक-साथ स्पॉट भी किया गया है। हाल ही में कैटरीना विक्की की फिल्म 'सरदार उधम' की स्क्रीनिंग पर भी पहुंची थीं। फिल्म 'शेरशाह' की स्क्रीनिंग पर दोनों का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

Bollywood Tadka


Vicky Kaushalbreaks silencerumorsRoka CeremonyKatrina KaifBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...