main page

'उरी' के हिट होते ही विक्की कौशल ने गर्लफ्रेंड से किया ब्रेकअप, ये तस्वीरें दे रही हैं गवाही

Updated 16 March, 2019 03:05:46 PM

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की सफलता इन दिनों सातवें आसमान पर है। विक्की के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वह एक के बाद एक बड़े प्रोजैक्ट साइन कर रहे हैं। विक्की अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा से ही प्राइवेट रखते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की सफलता इन दिनों सातवें आसमान पर है। विक्की के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वह एक के बाद एक बड़े प्रोजैक्ट साइन कर रहे हैं। विक्की अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा से ही प्राइवेट रखते हैं। लेकिन हाल ही में विक्की की लव लाइफ को लेकर एक खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की मॉडल और डांसर हरलीन शेट्टी को डेट कर रहे थे।

Bollywood Tadka,हरलीन सेठी इमेज,हरलीन सेठी फोटो,हरलीन सेठी पिक्चर

लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया हालांकि उन्होंने विक्की के साथ शेयर की तस्वीरें डिलीट नहीं की हैं। विक्की को अनफॉलो करने के बाद हरलीन ने कुछ हार्ट ब्रेकिंग पोस्ट को भी लाइक किया।

Bollywood Tadka,विक्की कौशल इमेज,विक्की कौशल फोटो,विक्की कौशल पिक्चर, हरलीन सेठी इमेज,हरलीन सेठी फोटो,हरलीन सेठी पिक्चर

 

एक पोस्ट में ब्रेकअप से जुड़ी बातें लिखी हैं। वहीं दूसरे पोस्ट में लिखा है- 'मुझे माफ करना, अब सब कुछ खत्म हो गया है।' इन दो पोस्ट को देखने के बाद तो ऐसा ही लग रहा है कि हरलीन, विक्की से ब्रेकअप के बाद काफी दुखी हैं। हालांकि इस पर विक्की और हरलीन का कोई की तरफ से कई बयान नहीं आया है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि हरलीन और विक्की लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में दोनों के अचानक ब्रेकअप की खबर चौंका देने वाली है। इससे पहले जब करण ने अपने चैट शो में जब विक्की से उनकी लवलाइफ के बारे में सवाल किया था तो उन्होंने कहा था कि वह पिछले एक साल से किसी को डेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की जल्द ही करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अनिल और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। 

: Smita Sharma

vicky kaushalbreakupgirlfriendharleen sethiBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsCelebrity

loading...