main page

कैटरीना संग अपनी मैरिड लाइफ को विक्की कौशल ने बताया 'सुकून भरी', पत्नी की तारीफ में बोले- वह बहुत अच्छी हैं

Updated 05 June, 2022 04:03:41 PM

एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक हैं। जब से दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं, तब से वह अपनी मैरिड लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में   आइफा अवॉर्ड नाइट में विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना संग अपनी लाइफ को लेकर सभी सवालों के खुलकर जवाब दिए।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक हैं। जब से दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं, तब से वह अपनी मैरिड लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में आइफा अवॉर्ड नाइट में विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना संग अपनी लाइफ को लेकर सभी सवालों के खुलकर जवाब दिए।


शनिवार रात विक्की कौशल ने कैटरीना संग शादी को लेकर बताया कि लाइफ बहुत अच्छी चल रही है...सकून भरी। कैटरीना बहुत अच्छी हैं।

 

IIFA पहुंचे विक्की ने कहा- कैटरीना को आज बहुत मिस कर रहा हूं। उम्मीद है कि अगले साल IIFA में हम दोनों आएं।


बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान में हुई थी। कपल की शादी में उनके खास दोस्त और करीबी रिश्तेदार पहुंचे थे। कपल की वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं थीं।

Content Writer: suman prajapati

Vicky KaushaldescribelifemarriageKatrina KaifBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...