FacebookTwitterg+Mail

विक्की कौशल से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में हरलीन सेठी!

16 April, 2019 12:13:17 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में खबर आई थी कि विक्की अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ स्पेस चाहते हैं, यही कारण है कि उन्होंने गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी के साथ रिश्ता तोड़ लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि, विक्की कौशल और हरलीन सेठी के रिश्ते अब वैसे नहीं रहे हैं, जैसे कुछ महीनों पहले हुआ करते थे। बताया जा रहा है कि विक्की कौशल को ऐसा लगता है कि उन्हें किसी ए-लिस्ट एक्ट्रेस को डेट करना चाहिए, इसीलिए उन्होंने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो सिंगल हैं।

 

Bollywood Tadka

 

अब पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, हरलीन सेठी ब्रेक-अप के बाद इस समय डिप्रेशन में हैं। एक सूत्र ने जानकारी दी है कि, ‘हरलीन सेठी इस समय बुरे दिनों से गुजर रही हैं लेकिन जल्द ही वो इस ब्रेक-अप को भुला लेंगी। ब्रेकअप से एक हफ्ते पहले विक्की और हरलीन ने बात की थी और एक-दूसरे को यह समझाया था कि इन्हें सभी नकारात्मक चीजों से दूर रहना है। विक्की ने हरलीन को यह भी बताया था कि राजकुमार राव ने उन्हें सलाह दी है कि लोगों की बातें नहीं सुनना है। बता दें कि विक्की कौशल जल्द ही फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगे।  

 

Bollywood Tadka


vicky kaushal harleen sethi depression Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...