main page

शादी के बाद कैटरीना-विक्की धूमधाम से मनाई पहली लोहड़ी,पति की बाहों में लिपट यूं खिलखिलाती दिखी 'मिसेज कौशल'

Updated 14 January, 2022 08:09:25 AM

13 जनवरी को पूरे देश में लोहड़ी का त्योहार बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। खासकर पंजाब सहित उत्तर भारत में इस त्योहार का काफी महत्व होता है। साल 2022 में कोरोना और उसके नए वैरिएंट ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों  बीच इस त्योहार को सेलिब्रेट किया गया। भले ही इस वायरस के चलते त्योहार की रौनक जरा सी फीकी रही ले

मुंबई: 13 जनवरी को पूरे देश में लोहड़ी का त्योहार बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। खासकर पंजाब सहित उत्तर भारत में इस त्योहार का काफी महत्व होता है। 
साल 2022 में कोरोना और उसके नए वैरिएंट ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों  बीच इस त्योहार को सेलिब्रेट किया गया। भले ही इस वायरस के चलते त्योहार की रौनक जरा सी फीकी रही लेकिन हर किसी ने परिवार संग त्योहार सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

बी- टाउन में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। इस साल बॉलीवुड के ऐसे कई सेलिब्रिटी कपल हैं जिनके लिए यह पहली लोहड़ी थी। लिस्ट में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का नाम भी शामिल है। न्यूलीवेड कपल विक्की कैटरीना ने भी इस त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की तस्वीरों को कपल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इस दौरान कैटरीना ट्रेडिशनल लुक में दिखी।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो उन्होंने रेड सूट पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने जैकेट कैरी की है। वहीं विक्की ब्लैक हूडी और ट्रैक पैंट पहने हुए हैं। तस्वीरों में दोनों लोहड़ी के लिए जलाई आग के पास खड़े दिख रहे  हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान विक्की कैटरीना के कंधे पर हाथ रखे हैं। नहीं कैटरीना पति की बाहों में लिपटी खिलखिलाती दिख रही हैं। एक तस्वीर में दोनों एक दूजे में खोए दिखरहे हैं। वहीं एक में विक्की मुस्कुराती कैटरीना को प्यार से निहार रहे हैं। कपल की पहली लोहड़ी सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाई हुईं हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि 9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में बेहद निजी तरीके से सात फेरे लिए थे। जहां परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही मौजूद रहे। शादी के बाद विक्की और कैटरीना मालदीव में एक शॉर्ट हनीमून पर गए। उसके बाद दोनों मुंबई लौटे और फिर काम में जुट गए हैं। काम की बात करें तो विक्की कौशल इस वक्त लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं कैटरीना भी जल्द ही ‘टाइगर 3’ की शूटिंग करने वाली हैं।
 


Vicky KaushalKatrina Kaifcelebratefirst LohriPicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...