main page

विक्की कौशल ने इस फिल्म के लिए 3 महीने में कम किया 13 किलो वजन

Updated 02 October, 2019 07:32:34 PM

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों काफी सुर्खियों मे बने हुए हैं। बता दें विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म उधम सिंह की बायॉपिक की तैयारी में बिजी हैं। खबरें हैं कि 20 साल की उम्र के दिखने के लिए उन्होंने काफी वजन कम कर लिया है। शूजित सरकार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में विक्की ,सरदार उधम सिंह के रो

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों काफी सुर्खियों मे बने हुए हैं। बता दें विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म उधम सिंह की बायॉपिक की तैयारी में बिजी हैं। खबरें हैं कि 20 साल की उम्र के दिखने के लिए उन्होंने काफी वजन कम कर लिया है। शूजित सरकार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में विक्की ,सरदार उधम सिंह के रोल में नजर आएंगे।
Bollywood Tadka
इस वक्त वह अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए बॉडी पर काफी मेहनत कर रहे हैं और उन्होंने 3 महीने में 13 किलो वजन कम कर लिया है। यह मेहनत उन्होंने उधम सिंह के जवानी के दिनों के रोल में फिट दिखने के लिए की है।       
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें विक्की कौशल के लिए यह काम इतना आसान नहीं था। लेकिन वह अपना वजन कम करने के लिए डटे रहे क्योंकि उन्हें 20 के आसपास दिखना था। इसके लिए विक्की ने अपनी डाइट पर बेहद फोकस किया।
Bollywood Tadka
क्योंकि माना जाता है कि अगर वज़न कम करना हो या ज्यादा करना हो उसके लिए हमें कैलोरीज का ध्यान रखना पड़ता है। अगर वज़न घटाना चाहते हो तो कैलोरीज कम कर देनी चाहिए और अगर वजन बढ़ाना हो तो कैलोरीज इनटेक बढ़ा देनी चाहिए। इसी फार्मुले से हम वजन कम या ज्यादा कर सकते हैं। 

: Pawan Insha

vicky kaushalvicky kaushal movievicky kaushal weight lossvickyBollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbreaking newsbollywood breaking news

loading...