main page

'ऊधम सिंह' की शूटिंग से पहले अमृतसर पहुंचे विक्की कौशल, स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था

04 October, 2019 12:23:17 PM

जब से जाने माने फिल्म मेकर शूजीत सिरकार की अपकमिंग फिल्म ''सरदार उधम सिंह'' के लीड एक्टर विक्की कौशल का पहला लुक इंटरनेट पर आउट हुआ है, तब से फिल्म सभी का ध्यान आकर्षित कर रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम। जब से जाने माने फिल्म मेकर शूजीत सिरकार की अपकमिंग फिल्म 'सरदार उधम सिंह' के लीड एक्टर विक्की कौशल का पहला लुक इंटरनेट पर आउट हुआ है, तब से फिल्म सभी का ध्यान आकर्षित कर रही है। अब फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले टैलेंटेड एक्टर आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका। इंस्टाग्राम पर विक्की ने एक सफेद कुर्ता पहन स्वर्ण मंदिर में प्रार्थना करते हुए खुद की एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने इस तस्वीर को कैप्शन दिया "बाबाजी, मेहर बख्शो।

 

ये बायोग्राफी फिल्म क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी ऊधम सिंह पर आधारित है। जहां फिल्म का पहला शेड्यूल इस साल अप्रैल में पूरा हो चुका है, वहीं मेकर्स फिल्म के कास्ट और क्रू के साथ अक्टूबर में अपना दूसरा शेड्यूल शुरू कर रहे हैं। वे रूस, यूनाइटेड किंगडम, यूरोप और भारत में शूटिंग करेंगे।

 

फिल्म के बारे में बात करते हुए, सिरकार ने कहा था, "मैंने इसे इसलिए चुना क्योंकि यह स्वतंत्रता आंदोलन में सबसे महत्वपूर्ण क्रांतिकारी योगदान है, जिस पर पीढ़ियों से किसी का ध्यान नहीं गया है।"

 

इस बीच, विक्की के पास काफी इंट्रेस्टिंग अपकमिंग प्रोजेक्ट, जैसे- 'तख्त', 'भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप' और मेघना गुलजार की सैम मानेकशॉ पर आने वाली बायोग्राफी और कुछ और प्रोजेक्ट हैं। 


Vicky KaushalGolden TempleSardar Udham SinghBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...