main page

ड्रग्स के आरोपों के बीच भारत-चीन बॉर्डर पर पहुंचे विक्‍की कौशल, जवानों के लिए बनाई रोटी

Updated 02 August, 2019 10:46:53 AM

बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों विवादों में घिरे हैं। हाल ही में करण जौहर की एक पार्टी में उन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। जानकारी के लिए बता दें कि ये आरोप अकाली दल के विधायक मनजिंदर एस. सिरसा ने लगाए हैं। इन आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर विक्की कौशल को फैंस की ओर से विरोध का सामना करना पड़ा ह

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों विवादों में घिरे हैं। हाल ही में करण जौहर की एक पार्टी में उन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। जानकारी के लिए बता दें कि ये आरोप अकाली दल के विधायक मनजिंदर एस. सिरसा ने लगाए हैं। इन आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर विक्की कौशल को फैंस की ओर से विरोध का सामना करना पड़ा है।

Bollywood Tadka,विक्की कौशल इमेज,विक्की कौशल फोटो,विक्की कौशल पिक्चर

हालांकि इन सब आरोपों से दूर विक्की इन दिनों भारत-चीन बॉर्डर पर जवानों के बीच पहुंचे हैं। खासबात यह रही कि 14,000 फीट की ऊंचाई पर जवानों के बीच वह भारतीय सेना की वर्दी में नजर आए। विक्‍की कौशल ने देश की रक्षा में 24 घंटे तैनात रहने वाले जवानों का हौंसला बढ़ाया।

Bollywood Tadka,विक्की कौशल इमेज,विक्की कौशल फोटो,विक्की कौशल पिक्चर

इस दौरान की कई तस्वीरें विक्की ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में विक्की आर्मी की एक गाड़ी को चलाते हुए दिख रहे हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में वह रोटी बनाते हुए नजर आए।

Bollywood Tadka,विक्की कौशल इमेज,विक्की कौशल फोटो,विक्की कौशल पिक्चर

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्की ने बताया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में पहली बार रोटी बनाई है। वो बेहद खुश हैं कि ये रोटी उन्होंने आर्मी वालों के लिए बनाई है। विक्की न्यूज चैनल एनडीटीवी एक शो के लिए सेना के जवानों के बीच पहुंचे हैं।

Bollywood Tadka,विक्की कौशल इमेज,विक्की कौशल फोटो,विक्की कौशल पिक्चर

काम की बात करें तो इसी साल उनकी फिल्म 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' रिलीज हुई थी जिसमें वो एक आर्मी अफसर का किरदार निभाते नजर आए थे। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस बड़ी कामयाबी मिली थी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा विक्की इन दिनों ऊधम सिंह और सैम मानेकशॉ की बायोपिक और करण जौहर की हॉरर सीरीज भूत की पहली फिल्म 'द हॉन्टेड शिप' पर काम कर रहे हैं। विक्की करण जौहर की अगली मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नज़र आएंगे। 

: Smita Sharma

vicky kaushalindo chinaborderchapatijawansdrugsBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...