main page

'लुका छुपी 2': बारात लेकर सारा को ब्याहने आए विक्की,फूलों के बीच पहनाई वरमाला, रेड साड़ी में खूबसूरत दिखीं पटौदी खानदान की बेटी

Updated 23 January, 2022 06:01:38 PM

बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों इंदौर में फिल्म लुका छुपी 2 की शूटिंग कर रहे हैं। इंदौर की जगहों पर फिल्म के अलग-अलग सीन्स फिल्माए गए। वहीं हाल ही में विक्की कौशल और सारा अली खान की शादी की रस्मों की शूटिंग हुई।  इंदौर के केट रोड पर स्थित पुष्प वाटिका में इसकी शूटिंग हुईं। इसके लिए भव्य मंडप और स्टेज सजाया गया साथ ही असली शादी की तरह मेहमान भी आए।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों इंदौर में फिल्म लुका छुपी 2 की शूटिंग कर रहे हैं। इंदौर की जगहों पर फिल्म के अलग-अलग सीन्स फिल्माए गए। वहीं हाल ही में विक्की कौशल और सारा अली खान की शादी की रस्मों की शूटिंग हुई।  इंदौर के केट रोड पर स्थित पुष्प वाटिका में इसकी शूटिंग हुईं। इसके लिए भव्य मंडप और स्टेज सजाया गया साथ ही असली शादी की तरह मेहमान भी आए।

Bollywood Tadka

इस दौरान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं। विक्की बारात लेकर सारा को ब्याने आए। लुक की बात करें विक्की शेरवानी में काफी जच रहे हैं। वहीं सारा रेड साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

सारा ने मिनिमल मेकअप से अपने दुल्हन लुक को पूरा किया था। इसके साथ ही उन्होंने चोटी बना उस पर गजरा लगाया था जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka

विक्की और सारा ने फूलों के बीच एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। शूटिंग की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तीन दिन से इंदौर में अलग-अलग लोकेशन पर शूटिंग की जा रही है। पहले क्रिश्चियन कॉलेज में कुटुंब न्यायालय का सीन फिल्माया गया। दूसरे दिन गुमाश्ता नगर के अरिहंत अस्पताल में भी फिल्म की शूटिंग हुई। शुक्रवार को स्कीम नंबर 140 में यूनिक अपार्टमेंट में परिवार के साथ सारा का सीन फिल्माया गया।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सारा अली खान हाल ही में फिल्म अतंरगी रे में नजर आईं थी। वहीं विक्की पिछले साल ‘उधम सिंह’ में नजर आए थे जो उनके करियर की सबसे बेस्ट फिल्म बताई गई।
 


vicky kaushalsara ali khanwedding picturesviralluka chuppi 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...