main page

इस दशहरा अमेजॉन पर होगा Vicky Kaushal की 'सरदार उधम' का वर्ल्डवाइड प्रीमियर

Updated 27 September, 2021 03:38:44 PM

इस दशहरा अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगा विक्की कौशल स्टारर ''सरदार उधम'' का वर्ल्डवाइड प्रीमियर।

नई दिल्ली। यह एक महान स्वतंत्रता सेनानी की बहुप्रतीक्षित अनकही कहानी का ऑफिशियल टीज़र है, सरदार उधम सिंह के किरदार में विक्की कौशल नज़र आएंगे। शूजीत सरकार ने फिल्म का निर्देशन किया है जबकि किनो वर्क्स के साथ मिलकर राइजिंग सन फिल्म्स ने इस अमेज़न ओरिजिनल मूवी को प्रॉड्यूस किया है।

 

अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक जबरदस्त रोमांचक कहानी अमेज़ेन ओरिजिनल मूवी विक्की कौशल स्टारर, सरदार उधम का टीज़र लॉन्च कर दिया। शूजीत सरकार ने इस अमेज़न ओरिजिनल मूवी का निर्देशन किया है जबकि रॉनी लाहिरी और शील कुमार इसके निर्माता हैं। फिल्म दशहरे के दौरान, 16 अक्टूबर, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

 

टीज़र की शुरुआत नायक द्वारा एक दस्तावेज़ पर गौर करने के साथ होती है। पासपोर्ट के ढेर पर फोकस शिफ्ट होता है, सभी में अलग-अलग नाम नज़र आते हैं- उदे सिंह, फ्रैंक ब्राजील, शेर सिंह... और फिर उधम सिंह'। आखिरी में सरदार उधम सिंह का किरदार निभानेवाले विक्की कौशल की तस्वीर को ज़ूम करते हुए, टीज़र वीडियो कई उपनामों वाले इस देशभक्त की रोचक और मनोरंजक कहानी के लिए टोन सेट करता है, जिसकी जिंदगी का एक ही मिशन है भारत के सबसे भीषण नरसंहार का बदला लेना।

 

महान भारतीय क्रांतिकारी, सरदार उधम सिंह की कहानी को तारीखवार बयां करते हुए, यह फिल्म ब्रिटिश साम्राज्य को हिला देनेवाली एक घटना (जलियांवाला बाग हत्याकांड, 1919) में अपने देशवासियों की मौत का प्रतिशोध लेने के लिए उनके असीम साहस को बयां करती है।


Vicky KaushalSardar Udham SinghUdham Singh to premiere on OTTSardar Udham Singh release date
loading...