main page

क्या बात है! विक्की ने फैंस के साथ शेयर किया मजेदार वीडियो, बोले- बीवी मना करती है, लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकता

Updated 07 December, 2022 04:58:22 PM

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बी-टाउन के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब प्यार करते हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके वीडियोज को फैंस खूब लाइक करते रहते हैं। अब हाल ही में विक्की ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया और इसके साथ पत्नी को लेकर मजेदार कैप्शन भी दिया। विक्की का ये पोस्ट खूब देखा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बी-टाउन के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब प्यार करते हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके वीडियोज को फैंस खूब लाइक करते रहते हैं। अब हाल ही में विक्की ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया और इसके साथ पत्नी को लेकर मजेदार कैप्शन भी दिया। विक्की का ये पोस्ट खूब देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka


वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की कौशल कुर्सी पर बैठकर हार्डी संधू के गाने क्या बात है पर मजेदार डांस करते नजर आ रहे हैं। इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ''मेरी पत्नी मुझसे इस तरह के वीडियो न डालने की विनती करती है, लेकिन मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता। उम्मीद है कि एक दिन वह कहेगी... "क्या बात है!!!"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

 


काम की बात करें तो विक्की अपनी आगामी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर हैं। यह 16 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास मेघना गुलजार की 'सैम बहादुर' भी है।
 

Content Writer: suman prajapati

Vicky Kaushalsharesentertaining videowifeKatrina KaifrefusalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...