main page

Candid Moment: विक्की कौशल ने मशहूर कवि गुलजार से की मुलाकात, तस्वीर पर फैंस और स्टार्स ने लुटाया खूब प्यार

Updated 01 July, 2022 01:59:05 PM

एक्टर विक्की कौशल कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफैशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपने खास पलों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने मशहूर फिल्म निर्माता, कवि और गीतकार गुलजार के साथ मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीर विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्की कौशल कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफैशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपने खास पलों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने मशहूर फिल्म निर्माता, कवि और गीतकार गुलजार के साथ मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीर विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं।

Bollywood Tadka

 

फोटो में कौशल और गुलजार कैंडिड मोमेंट शेयर कर रहे हैं। बातचीत करते हुए दोनों मुस्कुरा रहे हैं।

 


जैसे ही विक्की कौशल ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, तो फैंस ने कमेंट करने शुरू कर दिए। फैंस के अलावा एक्टर तृप्ति डिमरी, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव ने भी विक्की और गुलजार की प्यारी तस्वीर पर रिएक्ट किया। यह तस्वीर वाकई में बहुत प्यारी है।


वहीं, विक्की कौशल के काम की बात करें तो इस वक्त वह मेघना गुलजार की अगली फिल्म सैम बहादुर पर काम कर रहे हैं। यह भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है। यह 2019 की फिल्म राज़ी के बाद मेघना और कौशल के बीच दूसरा सहयोग है।
 

Content Writer: suman prajapati

Vicky Kaushalsharescandid momentGulzarphotoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...