main page

जरा दिल थाम करः विक्की कौशल ने दिखाए पीठ के खतरनाक निशान, तस्वीर देख यूजर्स बोले- कैटरीना को दुख होगा

Updated 19 October, 2021 04:11:51 PM

एक्टर विक्की कौशल इस समय अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ''सरदार उधम'' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। फैंस सरदार उधर सिंह के किरदार में विक्की कौशल को खूब प्यार दे रहे हैं और वाकई में वह इस प्यार के काबिल हैं, क्योंकि इस फिल्म के लिए विक्की ने जमकर मेहनत की है। इसी बीच एक्टर ने इस फिल्म के लिए बनाए गए अपने इसी किरदार का लुक शेयर किया है, जिसमें उनकी पीठ पर खतरनाक निशान दिख रहे हैं। उनकी ये तस्वीर देख फैंस का दिल दहल रहा है और वे कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्की कौशल इस समय अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'सरदार उधम' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। फैंस सरदार उधर सिंह के किरदार में विक्की कौशल को खूब प्यार दे रहे हैं और वाकई में वह इस प्यार के काबिल हैं, क्योंकि इस फिल्म के लिए विक्की ने जमकर मेहनत की है। इसी बीच एक्टर ने इस फिल्म के लिए बनाए गए अपने इसी किरदार का लुक शेयर किया है, जिसमें उनकी पीठ पर खतरनाक निशान दिख रहे हैं। उनकी ये तस्वीर देख फैंस का दिल दहल रहा है और वे कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

विक्की कौशल ने ये तस्वीर अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें उनकी पीठ पर बने अनगिनत कट्स दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर ऐसे लग रही है जैसे किसी ने विक्की की नंगी पीठ पर जमकर कोड़े बरसाए हों। इनमें से कुछ निशान ऐसे नजर आ रहे हैं जो पुराने हों और भर गए हों जबकि कुछ जख्म काफी ताजा दिख रहे। 
एक्टर की पीठ पर भले ही क्रिएटर्स ने अपनी असली कला और मेहनत दिखाई है, लेकिन इसे देखकर कमजोर दिल वाले काफी परेशान हो रहे हैं।

 


इस तस्वीर को शेयर कर विक्की ने कैप्शन में लिखा- ये कट्स ऐसे हैं जिसके लिए कोई कट्स नहीं लगे। विक्की की इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा- सर, ये कैसे किया आपने? दूसरे ने कहा- गदर लग रहे हो। कईयों ने कहा- कटरीना को दुख होगा। तो कई पूछते नजर आए कि सर ये कट्स असली हैं या नकली, एक ने पूछा है- ये रियल दिख रहे सर, क्या ऐसा सच में है।

 

बता दें कि विक्की की पीठ पर ये निशान प्रोस्थेटिक मेकअप आर्टिस्ट Peter Gorshenin ने तैयार किए है। सुजीत सरकार के डायरेक्शन में बनी विक्की कौशल की इस फिल्म को 16 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है।
 


Vicky Kaushalshoweddangerous back marksKatrina kaifBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...