main page

सामने आया विक्की कौशल का हिडेन टैलेंट, एक्टर ने बनाई भगवान गणेश की पेंटिंग

Updated 19 July, 2021 10:11:05 AM

एक्टर विक्की कौशल ने अपनी एक्टिंग से लोगों में खास पहचान बनाई है। एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे पेंटर भी हैं। हाल ही में विक्की ने अपने छिपे टैलेंट को लोगों के सामने पेश किया। एक्टर ने भगवान गणेश की पेंटिंग बना कर शेयर की है।

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल ने अपनी एक्टिंग से लोगों में खास पहचान बनाई है। एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे पेंटर भी हैं। हाल ही में विक्की ने अपने छिपे टैलेंट को लोगों के सामने पेश किया। एक्टर ने भगवान गणेश की पेंटिंग बना कर शेयर की है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में विक्की व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने ब्लैक चश्मा लगा रखा है और हंस रहे हैं। विक्की हाथ में गणेश की पेंटिंग पकड़ कर कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। गणेश को गहरे नीले-हरे रंग की बैकग्राउंड पर ऐक्रेलिक रंग के साथ चमकीले सिग्नल लाल रंग में पेंट किया गया है। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अटकलें लगाई जा रही हैं विक्की सीक्रेटली अपनी कथित गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ के साथ शादी करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, विक्की और कटरीना ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो विक्की बहुत जल्द फिल्म मिस्टर लेले में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर सरदार उधम सिंह, तख्त, सैम बहादुर और द इम्मोर्टल अश्वत्थामा जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Content Writer: Parminder Kaur

vicky kaushalshowedhidden talentmadepaintinglord ganeshaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...