main page

बाथरूम में मॉडल के साथ बेकाबू दिखे विक्की कौशल, भीगे बदन में यूं किया रोमांस

Updated 05 July, 2019 04:40:18 PM

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते है। विक्की के ऐसे एक्टर है, जिन्होंने कम समय में ही इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा लिया है। हाल ही में विक्की कौशल ने फेमस मैगजीन वोग के लिए फोटोशूट करवाया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते है। विक्की के ऐसे एक्टर है, जिन्होंने कम समय में ही इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा लिया है। हाल ही में विक्की कौशल ने फेमस मैगजीन वोग के लिए फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में विक्की के साथ मॉडल पूजा मोर नजर आ रही है। विक्की का ये हॉट फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में विक्की मॉडल के साथ बाथरूम में पोज देते नजर आ रहे है। पानी में भीगे विक्की का बोल्ड अंदाज देखने लायक है। तस्वीरों में विक्की मॉडल के साथ अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे है। 

 

Bollywood Tadka

 


बता दें कि उरी जैसी फिल्मों की सफलता के बाद से लगातार विक्की कौशल सुर्खियों में हैं। उनकी लव लाइफ को लेकर भी उनके फैंस उत्सुक रहते हैं। पर विक्की अपनी निजी जीवन को लेकर मीडिया में बात करना पसंद नहीं करते हैं। कुछ समय पहले ही उनका अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से ब्रेकअप हुआ था।

 

Bollywood Tadka

 

इसके बाद विक्की का नाम कैटरीना कैफ और भूमि पेडणेकर से जुड़ा। फिर बोला गया कि विकी एक्ट्रेस मालविका मोहन के साथ रिलेशनशिप में हैं। फिर अभिनेत्री राधिका आप्टे का बयान आया।

 

Bollywood Tadka

 

राधिका ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो (विक्की) बहुत अच्छी लड़की को डेट कर रहे हैं। इस बारे में उन्हें सबको बता देना चाहिए।

 

Bollywood Tadka

 

इस बयान के बाद लोगों ने समझा कि राधिका मालविका मोहन की ओर इशारा कर रही हैं।

 

Bollywood Tadka

: Konika

vicky kaushalsizzling photoshootvogue magzineBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...