main page

'भूत पार्ट 1' के ट्रेलर लॉन्च पर अमृतसर से मुंबई आएंगे विक्की कौशल

31 January, 2020 01:33:28 PM

''भूत पार्ट 1'' का टीजर रिलीज हो चुका है और अब सोमवार को मुंबई में इसका ट्रेलर लॉन्च करने की तैयारी है। फिल्म को लेकर अपनी कमिटमेंट पूरी करते हुए विक्की कौशल अपने एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के बीच से वक्त निकालकर अमृतसर से मुंबई आएंगे...

नई दिल्ली। इस साल की पहली और मोस्ट अवेटेड हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट 1 : द हॉन्टेड शिप' (Bhoot Part 1: The Haunted Ship) का टीजर रिलीज हो चुका है। जहां एक तरफ इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

जी हां, 3 फरवरी यानी कि सोमवार को मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर (trailer) लॉन्च किया जाएगा। इस ट्रेलर की एक और खास बात ये है कि बिजी शिड्यूल होने के बावजूद फिल्म के लीड एक्टर विक्की कौशल इस ट्रेलर लॉन्च में शामिल होने वाले हैं।

 

अमृतसर से मुंबई आएंगे विक्की
विक्की कौशल इन दिनों अमृतसर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'उधम सिंह' की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन जैसे कि हमेशा से ही विक्की अपने प्रोफेशनलिस्म और कमिटमेंट के लिए जाने जाते रहे हैं, इस बार भी वो इस पर खरे उतरे हैं।

 

'भूत पार्ट 1' के ट्रेलर लॉन्च के लिए विक्की 'उधम सिंह' (udham singh biopic) के बिजी शूटिंग शिड्यूल के बीच से टाइम निकालकर अमृतसर से मुंबई आएंगे और इवेंट में शामिल होंगे। विक्की के इस प्रोफेशनलिस्म को काफी सराहा जा रहा है।

 

फिल्म का टीजर हुआ रिलीज
फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। विक्की कौशल (vicky kaushal) ने भी अपनी इस अपकमिंग फिल्म का टीजर (teaser) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म के पोस्टर्स की तरह इसका टीजर भी बेहद डरावना है।

 

यहां देखें टीजर
टीजर की शुरुआत होती है विक्की कौशल से जहां वो घने अंधेरे में पानी के बीचों बीच खाली पड़े एक श‍िप में टॉर्च लिए नजर आते हैं। वहीं जब टॉर्च की लाइट दीवारों पर पड़ती है तो वहां पर खून से लथपथ हाथों के निशान देखने को मिलते हैं और विक्की को उनका ही चेहरा खून से सना हुआ नजर आता है।

 


 

इस बायोपिक में भी विक्की कौशल आएंगे नजर
विक्की बहुत जल्द सरदार उधम सिंह की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म क्रांतिकारी उधम सिंह पर आधारित है जिन्होंने वर्ष 1940 के नरसंहार का बदला लेने के लिए ब्रिटिश भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'डायर (Michael O'Dwyer) की हत्या कर दी थी।

 

'उरी' के लिए मिला नेशनल अवॉर्ड
वहीं 'उरी' (Uri : The Surgical Strike) की ग्रैंड सफलता के बाद विक्की का करियर ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा है। हाल ही में नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2019 (national film awards 2019) का दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजन किया गया था जहां विक्की कौशल को 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला।


bhoot part 1 the haunted shipbhoot part 1 trailer launchvicky kaushalSardar Udham Singh biopicuribhoot part 1 teaserभूत पार्ट 1विक्की कौशल
loading...