main page

'सरदार उधम' की शूटिंग के 4 दिन पहले चोटिल हो गए थे विकी कौशल, लगे थे 13 टांके फिर भी पहुंच गए थे सेट पर

Updated 01 October, 2021 11:33:06 AM

मशहूर बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल की आगामी फिल्म ''सरदार उधम'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर विकी कौशल ने खुलासा किया कि शूटिंग के 4 दिन पहले उन्हें चोट लग गई थी और उन्हें 13 टांके लगे थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब विकी कौशल से पूछा गया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। इसपर उन्होंने कहा कि शूट से 4 दिन पहले उन्हें 13 टांके लगे थे। उन्हें चोट लग गई थी और उन्होंने अपनी फोटो सुजीत सरकार को खींचकर भेज दी थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल की आगामी फिल्म 'सरदार उधम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर विकी कौशल ने खुलासा किया कि शूटिंग के 4 दिन पहले उन्हें चोट लग गई थी और उन्हें 13 टांके लगे थे।

Bollywood Tadka


प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब विकी कौशल से पूछा गया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। इसपर उन्होंने कहा कि शूट से 4 दिन पहले उन्हें 13 टांके लगे थे। उन्हें चोट लग गई थी और उन्होंने अपनी फोटो सुजीत सरकार को खींचकर भेज दी थी।

Bollywood Tadka

 

विकी कौशल ने आगे कहा- 'फिल्म की शूटिंग 4 दिन में शुरू हो रही थी। मैंने अपनी फोटो खींची और सुजीत सरकार को भेज दी। सुजीत सरकार ने कहा, 'कोई बात नहीं। आप टांकों के साथ आ जाओ।' 


विकी कौशल ने इस बात का भी खुलासा किया कि फिल्म के पोस्टर में भी यह टांके नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए उन्होंने कई लुक अपनाए हैं।


 
वहीं विकी कौशल की फिल्म की बात करें तो यह फिल्म सरदार उधम सिंह की बायोपिक है। फिल्म के ड्वायरेक्टर शूजित सरकार हैं और यह 16 अक्टूबर को रिलीज होगी।  


Vicky Kaushalinjured4 daysshootingfilmSardar UdhamBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...