main page

अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए 115 किलो वजन करेंगे विक्की कौशल

Updated 08 February, 2020 02:13:50 AM

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। बता दें विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म द इमोटर्ल अश्वत्थामा के लिए खास तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में वह अश्वत्थामा का किरदार निभा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। बता दें विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म द इमोटर्ल अश्वत्थामा के लिए खास तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में वह अश्वत्थामा का किरदार निभा रहे हैं।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें विक्की भी इस फिल्म के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह चार महीने की कड़ी ट्रेनिंग करेंगे। वह अपने किरदार के लिए इजरायली मार्शल आट्र्स सीखेंगे। विक्की जापानी मार्शल आट्र्स पर भी हाथ आजमाएंगे।
Bollywood Tadka
इसके अलावा वह फिल्म के लिए तलवारबाजी और तीरंदाजी भी सीखेंगे। विक्की फिल्म के लिए अपना वजन भी बढ़ाने जा रहे हैं। अश्वत्थामा के किरदार को विश्वसनीय बनाने के लिए विक्की अपना वजन 115 किलो तक कर सकते हैं। गौरतलब है कि अश्वत्थामा महाभारत का एक अहम किरदार है।

: Pawan Insha

vicky kaushalvicky kaushal movieweight gaiinbollwoodentertainmententertainment news hindibollywood top newsbollywood masala

loading...