main page

हैड मसाज कराते का वीडियो शेयर कर विक्की कौशल ने मां को विश किया बर्थडे,बोले-'आपकी मार और मालिश दोनों में सुकून'

Updated 03 November, 2022 04:49:03 PM

एक्टर विक्की कौशल इंडस्ट्री के दमदार हीरो होने के साथ ही बेस्ट फैमिली मैन भी हैं, जो अपने परिवार की खुशियों का खूब ख्याल रखते हैं। वह अपनी फैमिली को स्पेशल फील कराने के कोई मौका नहीं छोड़ते। आज विक्की कौशल की मां वीना कौशल का बर्थडे हैं। ऐसे  मौके पर एक्टर ने खास वीडियो शेयर कर अपनी मां को बर्थडे वि

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्की कौशल इंडस्ट्री के दमदार हीरो होने के साथ ही बेस्ट फैमिली मैन भी हैं, जो अपने परिवार की खुशियों का खूब ख्याल रखते हैं। वह अपनी फैमिली को स्पेशल फील कराने के कोई मौका नहीं छोड़ते। आज विक्की कौशल की मां वीना कौशल का बर्थडे हैं। ऐसे  मौके पर एक्टर ने खास वीडियो शेयर कर अपनी मां को बर्थडे विश किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

विक्की कौशल ने मां संग अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपनी मां से सिर की मालिश कराते नजर आ रहे हैं। विक्की बड़े मजे से मां से हैड मसाज करवा रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मां। आपकी मार और मालिश दोनो में सुकून है! मुझे तुमसे प्यार है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

फैंस विक्की द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और उनकी मां को जन्मदिन की बधाइयां भी दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

काम की बात करें तो विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म गोविंदा नाम मेरा है, जिसमें वह भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगे। एक्टर मेघना गुलजार की सैम बहादुर में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा के साथ भी दिखाई देंगे। यह फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है।

Content Writer: suman prajapati

Vicky KaushalwishesbirthdaymotherVeena KaushalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...