main page

व्हाइट शर्ट में तस्वीर शेयर कर विक्की कौशल ने लिखा- आगे क्या? फैंस बोले- कैटरीना के साथ बच्चा पैदा करने का

Updated 01 February, 2022 11:26:27 AM

एक्टर विक्की कौशल सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन को पढ़कर फैंस ने एक्टर को पिता बनने की सलाह दे दी।

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन को पढ़कर फैंस ने एक्टर को पिता बनने की सलाह दे दी।

Bollywood Tadka
तस्वीर में विक्की व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं। एक्टर चेयर पर बैठे हुए हैं और मुंह नीचे किया हुआ है। विक्की का ये न्यू लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए विक्की ने लिखा- आगे क्या? इस कैप्शन को पढ़ने के बाद फैंस ने एक्टर को पिता बनने की सलाह दे दी।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- बच्चे पैदा करो और क्या।

Bollywood Tadka

दूसरे यूजर ने लिखा- बच्चा प्लानिंग।

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने लिखा- कैटरीना के साथ बच्चा पैदा करने का।

Bollywood Tadka
बता दें विक्की ने कैटरीना कैफ के साथ 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी। शादी में केवल परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। काम की बात करें तो विक्की ने हाल ही में सारा अली खान के साथ फिल्म 'लुका छिपी 2' की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा एक्टर 'गोविंदा नाम मेरा', 'सैम बहादुर' और 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में भी नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

vicky kaushal wrotecaptionpostfansadvicefatherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...