FacebookTwitterg+Mail

5 मिनट लेट होने पर कपिल ने झूठ बोलकर देखी थी 'संजू', शो में किया खुलासा

vicky kaushal yami gautam kapil sharma show
13 January, 2019 12:32:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और यामी गौतम हाल ही में कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में फिल्म 'उरी' का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान कपिल ने 'उरी' की स्टार कास्ट संग काफी मस्ती की। शो के दौरान जब कपिल, विक्की कौशल की तारीफ कर रहे थे तब उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म 'संजू' में उनके द्वारा निभाया गया कमली का किरदार बहुत अच्छा लगा। वहीं कपिल ने ये भी बताया कि उन्होंने एम्सटर्डम में झूठ बोलकर फिल्म देखी थी।

 

PunjabKesari


कपिल ने बताया कि वह उन दिनों एम्सटर्डम में थे। उन्हें संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू देखनी थी। वह फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर पहुंचे लेकिन क्योंकि वह 10 मिनट देरी से पहुंचे थे तो गार्ड ने उन्हें एंट्री देने से मना कर दिया। कपिल ने जब कहा कि उनके पास टिकटें हैं तो भी गार्ड ने उन्हें अनुमति नहीं दी क्योंकि वह देरी से पहुंचे थे, तभी कपिल के दोस्त को एक आइडिया आया। कपिल के दोस्त ने संजय दत्त के साथ कपिल की एक तस्वीर निकाली, जिसे उसने गार्ड को दिखाया और कहा कि अंदर जो फिल्म चल रही है यह उस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। थोड़ा समझाने पर गार्ड मान गया। कपिल ने बताया कि इस तरह से उन्होंने संजय दत्त की बायोपिक फिल्म एम्सटर्डम में देखी।

 

PunjabKesari


बात अगर फिल्म 'उरी' की करे तो फिल्म सितंबर 2016 में भारत के उरी बेस कैंप पर हुए हमले पर आधारित है। इस हमले में भारत के कई जवान मारे गए थे, जिसके बाद भारत ने एक सीक्रेट मिशन किया था जिसके तहत हमले के 10 दिन के भीतर भारतीय सेना ने पाकिस्तान के भीतर घुसकर कई कैंपों को ध्वस्त कर दिया था।

 

 


vicky kaushal hindi news yami gautam hindi news the kapil sharma show kapil sharma hindi news Latest Television Hindi News TV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment News TV Reality shows Updates
loading...