main page

पानी में HOT पोज देती नजर आईं ये हसीना, फिगर देख फटी रह जाएंगी आखें

Updated 01 January, 2018 03:49:23 PM

खूबसूरत और हॉट टीवी एक्ट्रैस विक्की पेटीसन अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हास ही में उनकी सोशल साइट पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं। 27 वर्षीय एक्ट्रैस की कैमरे में कैद हुई बिकिनी वाली तस्वीरों में वह सैक्सी दिखने के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी पॉजेसिव रहती हैं।

लंदन: खूबसूरत और हॉट टीवी एक्ट्रैस विक्की पेटीसन अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हास ही में उनकी सोशल साइट पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

27 वर्षीय एक्ट्रैस की कैमरे में कैद हुई बिकिनी वाली तस्वीरों में वह सैक्सी दिखने के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी पॉजेसिव रहती हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में वह सी-ग्रीन टॉप के साथ ब्लैक शार्टस पहने हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में में विक्की समुंद्र के किनारे पानी में कातिलाना अदाओं के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

अपनी हॉटनेस से हुस्न की मलिका खूबसूरती के साथ पानी में भी आग लगा रही हैं। उनकी सैक्सी अदाएं और फिगर काफी हसीन लग रही हैं। तस्वीरों में पोज देते हुए वह अपने क्लीवेज शो करती हुईं नजर आईं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


 

:

vicky pattisonlatest pictureshot looks

loading...