main page

अजमेर में ख्वाजा की दरगाह पहुंचे Vicky-Sara, 'जरा हटके जरा बचके' के लिए चादर चढ़ाकर मांगी दुआ

Updated 22 May, 2023 09:12:01 AM

दरगाह के खादिम मोहम्मद सकी ने उन्हें जियारत कराई और तबर्रुक भेंट किया। इससे पहले दरगाह पहुंचने पर उनके साथ सेल्फी लेने वालों की भारी भीड़ लग गई।

मुंबई। विक्की कौशल और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म का ट्रेलर और पहला सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसी बीच अब फिल्म के हीरो-हिरोइन यानी विक्की और सारा बीते रविवार को अजमेर सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह पहुंचे। दोनों फिल्मी हस्तियों ने यहां जियारत की और मजार शरीफ पर मखमली चादर चढ़ाई।

दरगाह के खादिम मोहम्मद सकी ने उन्हें जियारत कराई और तबर्रुक भेंट किया। इससे पहले दरगाह पहुंचने पर उनके साथ सेल्फी लेने वालों की भारी भीड़ लग गई। फिल्मी सितारों को अपने आसपास देखकर हजारों की संख्या में जायरीन और स्थानीयलोग थम से गए ओर मोबाइल हाथों में उठा कर फोटो लेने लगे। बहुत ही भारी मशक्कत के बीच उन्हे सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की मजार शरीफ तक ले जाया गया। जहां आस्ताना में बरामदे में बैठ कर साराअली खान ने कुछ देर दुआ की।

उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म जरा हटके जरा बचके के लिए दुआ की। फिल्मी सितारे आटो रिक्शा से दरगाह शरीफ पहुंचे थे फिर भी लोगों ने उन्हें पहचान लिया।

Bollywood Tadka

दरअसल, विक्की कौशल और सारा अली खान इससे पहले अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के सिलसिले में जयपुर आए हुए थे जहां से शाम चार बजे बाद वे अजमेर के लिए रवाना हुए। यहां वे सीधे दरगाह गए जहां उन्होंने फिल्म की सक्सेस की दुआ मांगी। इसके बाद अजमेर के रामसर गांव में भी पहुचे। यहां गांव के लोगों ने पगड़ी और माला पहनाकर दोनों का स्वागत किया। यहां दोनों 185 लोगों के एक परिवार से मुलाकात करने पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

विक्की और सारा रामसर गांव में जिस परिवार से मिलने पहुंच रहे हैं, उसमें कुल 185 सदस्य रहते हैं। यह परिवार नसीराबाद उपखंड के गांव में रहता है। सभी एक साथ मिलजुल कर बहुत खुशी से रहते है। इस परिवार के मुखिया भंवरलाल माली हैं। परिवार के सभी अहम फैसले यही लेते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी, लेकिन इस घर के परिवार के लिए रोजाना 75 किलो आटे की रोटियां बनाई जाती है। 10 चूल्हों में रोटियां तैयार की जाती है।

परिवार में कुल 55 पुरुष , 55 महिलाएं और 75 बच्चे है। इस परिवार में कुल 125 वोटर्स हैं। परिवार के भागचंद माली ने बताया कि उनके दादा सुल्तान एक माली थी यह परिवार उन्हीं का है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SARA ALI KHANVICKY KAUSHALZARA HATKE ZARA BACHKEKHWAJA DARGAHAJMER

loading...